हिमाचल: बागवानी विभाग का लैब टेक्नीशियन घर में पंखे से लटका मिला, जांच शुरू

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: बागवानी विभाग का लैब टेक्नीशियन घर में पंखे से लटका मिला, जांच शुरू


कुल्लू/मंडीः
हिमाचल प्रदेश में आत्महत्या के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। ताजा मामला प्रदेश के कुल्लू जिले से सामने आया है। जहां एक 44 वर्षीय शख्स ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि उक्त शख्स बागवानी विभाग की बजौरा फार्म में सहायक लैब टेक्नीशियन के पद पर कार्यरत था। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: माता-पिता का दुखड़ा- 'पुलिस कार्रवाई करती तो मेरे बेटे को नहीं उठाना पड़ता यह कदम'

घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची भुंतुर पुलिस ने मृतक शख्स के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, घटना के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच अमल में लाई जा रही है। मृतक शख्स की पहचान 44 वर्षीय राकेश कुमार पुत्र नेक राम निवासी जडियार डाकघर कांगों का गैहरा, तहसील धर्मपुर जिला मंडी के तौर पर हुई है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल से दो बुरी ख़बरें: चंद्रताल झील में डूब गया हिमाचल युवक, काजा में पर्यटक का निधन

बतौर रिपोर्टस, राकेश ने पंखे से लटकर आत्महत्या कर ली थी। मौके के दौरान पुलिस ने परिजनों के बयान कलमबद्ध किए। वहीं, राकेश द्वारा उठाए गए इस कदम पर घरवालों ने फिलहाल किसी पर भी कोई शक जाहिर नहीं किया है। इस मामले की पुष्टि करते हुए एसपी गुरदेव शर्मा ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा।

Post a Comment

0 Comments