हिमाचल पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, बारिश के बीच तलवारबाजी करने वाला गिरफ्तार

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, बारिश के बीच तलवारबाजी करने वाला गिरफ्तार

ऊना: चंडीगढ़ धर्मशाला नेशनल हाईवे पर दिनदहाड़े तलवार चलने की वारदात के मामले को लेकर पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। यह युवक ने दोस्तों ने साथ तलवारबाजी कर रहा था। जिससे दो युवक बुरी तरह लहूलुहान हो गए थे।

अन्य साथियों का जुटाया जा रहा सुराग:

गिरफ्तार किए गए युवक की पहचान ऊना के नजदीकी बहडाला निवासी अरुण कुमार उर्फ हनी पुत्र दिलदार सिंह के रूप में की गई है। वारदात को अंजाम देने वाले उसके अन्य सहयोगियों के बारे में भी पूछताछ कर सुराग जुटाया जा रहा है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही वारदात को अंजाम देने वाले तमाम आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 यह भी पढ़ें: हिमाचल की सबसे बड़ी खबर: सीएम जयराम ठाकुर ने खुद बताया कब होंगे सूबे में उपचुनाव

बता दें कि ऊना जिले में बुधवार दोपहर के बाद दो गुटों के बीच खूनी संघर्ष हो गया था। जिसमें एक गुट से कुछ युवकों ने दूसरे गुट के युवकों पर तलवारों से हमला करते हुए दो युवकों को लहूलुहान कर डाला था। घायल युवकों में से एक जिला मुख्यालय के नजदीकी कोटला कलां का तो दूसरा हरोली उपमंडल के भदसाली का निवासी बताया गया है।

यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई थी, पुलिस सीसीटीवी की फुटेज के आधार पर मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: जयराम सरकार दिखाएगी बारागटा परिवार पर भरोसा: चेतन घोषित हुए बीजेपी प्रत्याशी!

पुलिस ने घटना के संबंध में एफआईआर दर्ज करने की महज 24 घंटे के भीतर एक आरोपी को दबोच लिया है। जल्द ही वारदात में शामिल अन्य आरोपियों को भी सलाखों के पीछे धकेला जाएगा।

Post a Comment

0 Comments