हिमाचल: घर से निकला शख्स नाले के तेज बहाव में बहा- दो दिन बाद पड़ा हुआ मिला

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: घर से निकला शख्स नाले के तेज बहाव में बहा- दो दिन बाद पड़ा हुआ मिला


कांगड़ाः
हिमाचल प्रदेश में लगातार हो रही भारी बारिश के कारण प्रदेश के नदी नाले उफान पर हैं। जिस वजह से कई इलाकों में बाढ़ की स्थिति बनी हुई है। इतना ही नहीं काफी लोग नदी-नालों के तेज बहाव का शिकार भी हुए हैं। ताजा मामला प्रदेश के कांगड़ा जिले स्थित नूरपुर के अंतर्गत आते कोपड़ा तहसील का है। 

जहां एक शख्स घर से काम के लिए निकला था लेकिन वापस घर लौट कर नहीं आया। जिस पर घर वालों ने उक्त शख्स को आसपास ढूंढा लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग पाया था। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल के धार्मिक समारोह से लौट रहे पिता पुत्र को वाहन ने उड़ाया, बेटे को देना था आर्मी का रिटेन

वहीं, परिजनों ने जब बीते कल यानी सोमवार शाम को घर के आसपास तलाश की तो उन्हें करीब 500 मीटर दूरी पर उक्त शख्स का शव बरामद हुआ है। पंचायत प्रधान ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी। 

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नूरपुर अस्पताल भेज दिया है। वहीं, इस घटना के संबंध में मामला दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में गज़ब खेल: उत्पीड़न के आरोपी अफसर को महिला विकास की मिली जिम्मेदारी

मृतक शख्स की पहचान 37 वर्षीय कमल कुमार पुत्र कर्म चंद गांव भटका पंचायत कोपड़ा तहसील नूरपुर के तौर पर हुई है। पुलिस के मुताबिक यह घटना 18 जुलाई की है। उस दिन क्षेत्र में भारी बारिश हुई थी। 

जिस वजह से क्षेत्र में बहते नाले के तेज बहाव की चपेट में आने से युवक बह गया। जिस कारण उसकी मौत हो गई। वहीं, पुलिस ने मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

Post a Comment

0 Comments