हिमाचल: खाई में जा समाई राशन से लदी पिकअप, ड्राइवर कूद गया- सवार युवक की गई जान

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: खाई में जा समाई राशन से लदी पिकअप, ड्राइवर कूद गया- सवार युवक की गई जान


शिमला।
हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसों का दौर कहीं से भी थमता नजर नहीं आ रहा है। इसी कड़ी में ताजा अपडेट सूबे की राजधानी शिमला स्थित ढली थाना अंतर्गत जुन्गा इलाके से सामने आ रही है। बतौर रिपोर्ट्स, यहां हुए हादसे में राशन से भरी एक पिकअप गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई है। मृतक युवक सिरमौर का रहने वाला बताया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल के कर्मियों को नए वेतन आयोग के लिए करना होगा अभी इंतज़ार, जानें क्यों होगी देरी

जिस वक्त यह हादसा पेश आया उस समाया गाड़ी में दो लोग सवार थे। लेकिन ड्राइवर ने होशियारी दिखाते हुए हादसे होने से पहले ही गाड़ी से छलांग लगा दी थी। जिसकी वजह से उसकी जान बच गई। मृतक युवक की पहचान पच्छाद निवासी 32 वर्षीय संजय दत्त के रूप में हुई है। वहीं, घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। 

यह भी पढ़ें: महिला कांस्टेबल को तस्कर ने कुचला: बाल-बाल बचे SHO- पुलिस टीम को रौंदने का प्रयास

वहीं, इस हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस द्वारा इस हादसे के संबंध में जानकारी देते हुए बताया गया कि पिकअप सिरमौर से राशन की सप्लाई लेकर शिमला के ट्राई की ओर जा रही थी। इसी दौरान शाम करीब सवा छह बजे जुन्गा इलाके में पीरण-खालटू सड़क पर पिकअप अनियंत्रित होकर नीचे खाई में लुढ़क गई। बताया गया कि पिकअप को सिरमौर निवासी विकास चला रहा था। हालांकि हादसे से पहले ही उसने छलांग लगा दी थी। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: आठ दिन जंगल में बेसुध पड़े रहने के बाद भी जिंदा बचा; आस छोड़ बैठे थे परिजन

जबकि संजय दत्त पिकअप के साथ ही खाई में लुढ़क गया और उसने मौके पर ही उसकी जान चली गई। हादसे की सूचना पीरण निवासी अत्तर सिंह ठाकुर ने पुलिस को दी। जानकारी पाकर देर शाम जुन्गा चौकी से पुलिस का दल मौके पर पहुंचा और शव को कब्जे में लेकर पड़ताल शुरू की। वहीं, इस हादसे के बाद चालक विकास घटनास्थल से फरार हो गया था, हालांकि बाद में उसने खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। ढली पुलिस ने इस हादसे को लेकर केस दर्ज किया है। 

Post a Comment

0 Comments