हिमाचल पुलिस का कांस्टेबल बना करोड़पति: वो भी सिर्फ 4 घंटे में- यहां पढ़ें पूरी कहानी

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल पुलिस का कांस्टेबल बना करोड़पति: वो भी सिर्फ 4 घंटे में- यहां पढ़ें पूरी कहानी


बिलासपुर।
कई सारे लोगों की उम्र बीत जाती है लेकिन वे करोडपति नहीं बन पाते लेकिन अगर आपकी किस्मत मजबूत हो तो यह कभी आपको रोडपति से करोडपति बना सकती है। ऐसी ही कुछ किस्मत चमकी हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले के घुमारवीं पुलिस थाना में कांस्टेबल के पद पर तैनात सुनील ठाकुर की। जिन्हें उनके क्रिकेट के जुनून ने मात्र चार घंटे के भीतर करोड़पति बना दिया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में ऐसा हाल: खूंटे से बांध जंगल में छोड़े गोवंश, भूख-प्यास से तड़पे और टूटी सांसें

बता दें कि गांव बैरी रजादियां के सुनील ठाकुर 2016 बैच के कांस्टेबल हैं। बचपन से ही सुनील को क्रिकेट का जुनून था और इसी जुनून के चलते वह कई बार फैंटेसी लीग में मोबाइल पर अपनी टीम बनाकर मैच खेलते थे। लेकिन उन्हें पता नहीं था कि क्रिकेट का यही जुनून उन्हें एक दिन करोड़पति बना देगा। 

टीम इंडिया हार गई मुकाबला पर चमक गए सुनील 

बीते शुक्रवार को हुए भारत-श्रीलंका के तीसरे एक दिवसीय मैच के दौरान उन्होंने लीग में 1 करोड़ 15 लाख रूपए का इनाम जीता। सुनील का कहना है कि उन्हें खुद विश्वास नहीं हो रहा है कि सच में कुछ ऐसा हुआ है। सुनील के अनुसार उन्होंने एक टीम बनाकर 2 कंटेस्ट में भाग लिया। एक में 49 और दूसरे में 35 रुपये लगाकर अपनी टीमें बनाईं। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल प्रदेश में फटा बादल, बह गई गाड़ियां व बगीचे, तीन गांवों में मची तबाही

सुनील के अनुसार पूरा मैच देखने को तो नहीं मिला लेकिन उन्होंने अपने मोबाइल पर नजर बनाए रखी। जैसे ही उनका नाम पहले नंबर पर आया तो विश्वास नहीं हुआ कि उन्होंने एक करोड़ 15 लाख रुपये जीत लिए हैं। सुनील का कहना है कि वह इन पैसों को अपने तथा अपने परिवार की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए खर्च करेंगे।

Post a Comment

0 Comments