हिमाचल: सांप ने डसा पर नहीं चला पता- अब मां-पत्नी और दो बच्चों को अपने पीछे छोड़ शख्स

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: सांप ने डसा पर नहीं चला पता- अब मां-पत्नी और दो बच्चों को अपने पीछे छोड़ शख्स


कांगड़ा।
सूबे में मानसून का आगमन हो चुका है और बारिश का दौर शुरू होने के साथ ही साथ जगह-जगह पर जलभराव की समस्या शुरू हो गई है। वहीं, जलभराव की समस्या शुरू होने के साथ ही साथ सांप-नेवलों के अपने बिल छोड़कर बाहर निकलने का सिलसिला भी शुरू हो गया है। 

यह भी पढ़ें: बिजली महादेव आए युवक की 'थार' खाई में समाई: 1900 Km का सफ़र तय कर आया था दर्शन को

ऐसे में अगर आपका किसी ऐसी जगहों पर जाना होता है, जहां सांप बिच्छू के निकलने की संभावना हो तो जरा संभाल कर जाएं। दरअसल, ताजा मामला सूबे के कांगड़ा जिले से सामने आया है, जहां ऐसी ही असावधानी की वजह से एक शख्स की जान चली गई। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल के तीन शहरों में पेट्रोल ने जड़ दिया शतक: यहां- जानें अपने जिले का रेट

बतौर रिपोर्ट्स, जवाली उपमंडल की लुधियाड़ पंचायत के वार्ड नंबर छह के निवासी 45 वर्षीय तरसेम कुमार की सांप के डसने से मौत हो गई। 

राधा देवी ने बताया कि उसका पति खेत में पशुओं के लिए चारा लेने गया था इसी दौरान उसे सांप ने डस लिया, लेकिन उसे इसका पता नहीं चल पाया। घर पहुंचने पर तरसेम की तबीयत खराब होने लगी। स्वजन को सर्पदंश होने का पता लगा तो उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां पहुंचने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया। 

यह भी पढ़ें: CM जयराम ने बताया डेल्टा प्लस वैरिएंट से पीड़ित लड़की का हाल, बोले- धारा 144 की जरूरत नहीं

गरीब परिवार से संबंध रखने वाला दिव्यांग तरसेम कुमार अपने पीछे मां, पत्नी व दो बेटे छोड़ गया है। वह मेहनत मजदूरी कर परिवार का पालन पोषण कर रहा था। पंचायत प्रधान समेत अन्य ग्रामीणों के द्वारा जिला प्रशासन से पीड़ित परिवार को उचित आर्थिक मदद देने की गुहार लगाई है।

Post a Comment

0 Comments