हिमाचल: बहन भगाने में हाथ होने का था शक; साथ पी शराब फिर घोंप दी वही बोतल

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: बहन भगाने में हाथ होने का था शक; साथ पी शराब फिर घोंप दी वही बोतल

सोलन: हिमाचल पुलिस को एक मर्डर केस सोल्व करने में कामयाबी हाथ लगी है. बीते दिनों उत्तर प्रदेश के बदायूं जिला निवासी बंटी (33 वर्ष) की हत्या सोलन जिले के बरोटीवाला के तहत कोटला गांव के साथ झाड़ियों में कर दी गई थी. हत्यारे भी बदायूं के ही दो सगे भाई निकले हैं.

पुलिस ने इस हत्या मामले की गुत्थी सुलझा ली है। बीते दस जुलाई को कोटला गांव के पास झाड़ियों में राजेंद्र सिंह के परिवार की एक महिला ने शव देखा। इसकी सूचना गांव वालों ने बरोटीवाला पुलिस को दी। 

शव काफी पुराना सड़ चुका था। तीन दिन तक शिनाख्त के लिए रखने के बाद नालागढ़ में इसका अंतिम संस्कार कर दिया गया। पुलिस को वीरवार को मृतक की शिनाख्त के साथ हत्यारे को भी दबोच लिया।

बहन भगाने में भूमिका होने का था शक:

डीएसपी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद 17 जुलाई को हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी थी। पुलिस ने आरोपी हिमांशु को बदाऊं से गिरफ्तार कर लिया है। हत्या में शामिल उसका भाई टिंकू अभी फरार है। उसे जल्द पकड़ लिया जाएगा। आरोपी को शनिवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: पेपर मिल में कार्यरत HIV पॉजिटिव शख्स ने अस्पताल की छठी मंजिल से लगाई छलांग

पुलिस ने अनुसार पकड़े गए आरोपी हिमांशु की बहन होली से पहले किसी युवक के साथ भाग गई थी। हिमांशु का आरोप था कि उसकी बहन को भगाने में बंटी का हाथ था, लेकिन वह मना करता रहा। 

हिमांशु और उसके भाई टिंकू ने बंटी से बदला लेने की योजना बनाई। दोनों ने उसे बंटी को शराब पिलाई और उसके बाद उसके पेट में खाली बोतल घोंप दी। धारदार हथियार से उसका गला भी काट दिया। बाद में उसका शव कोटला के जंगल में फेंक दिया।

Post a Comment

0 Comments