हिमाचल से बुरी ख़बर: फेल हुआ कार का ब्रेक, पिकअप भी गिरी- 2 की गई जान, 3 जख्मी

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल से बुरी ख़बर: फेल हुआ कार का ब्रेक, पिकअप भी गिरी- 2 की गई जान, 3 जख्मी


शिमला।
हिमाचल प्रदेश में बीते कल हुए दर्दनाक दसक हादसे के बाद आज एक बार फिर दुर्घटनाओं से जुडी ढेरों ख़बरें सामने आ रही हैं। ताजा अपडेट के अनुसार प्रदेश की राजधानी शिमला के अंतर्गत आने वाले चौपाल उपमंडल में दो हादसे पेश आए, जिसमें दो लोगों की जान चली गई है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: चिंतपूर्णी से लौट रहे 50 श्रद्धालुओं से भरी बस पहाड़ी से टकराई, फेल हो गई थी ब्रेक

जबकि एक शख्स के घायल होने की भी सूचना मिली है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। इनमें से एक हादसा खद्दर व दूसरा कलारा में पेश आया। पुलिस ने इन दोनों हादसों के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। वहीं, मृतकों के शवों को पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया गया है। तो आइये एक एक कर जानते हैं दोनों ही हादसों के बारे में:- 

पहला हादसा 

नेरवा से लगभग 2 किलोमीटर दूर क्लारा के पास हुआ यहां पर एक स्विफ्ट डिजायर के दुर्घटनाग्रस्त होने में उसमें सवार 3 लोगों में से एक की मौत हो गई। यह गाड़ी क्लारा से नेरवा जा रही थी और लिंक रोड में है ब्रेक फेल होने के कारण ड्राइवर ने गाड़ी को ढांक से टकराया। इसके बाद गाड़ी पलट गई और हादसे में एक की मौक हो गई। मृतक की पहचान जोधराम विक्टा निवासी कलारा के रूप में की गई है। 

दूसरा हादसा 

चौपाल के खद्दर में हुआ यहां पर एक पिकअप दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में पिकअप में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई और दूसरा गंभीर रूप से घायल है। पुलिस ने मामले दर्ज कर लिए है और हादसे की जांच की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments