हिमाचल में रिश्ते हुए शर्मसार: 14 साल की बेटी बोली- पिता ने जंगल में लूट ली इज्जत

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल में रिश्ते हुए शर्मसार: 14 साल की बेटी बोली- पिता ने जंगल में लूट ली इज्जत


ऊना।
हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले से पिता-पुत्री के रिश्ते को शर्मसार करने वाला एक बड़ा ही घटिया किस्म का मामला सामने आया है। यहां पर एक 14 वर्षीय लड़की ने अपने पिता पर उसके साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम देने का मामला सामने आया है। पीडित लड़की ने पुलिस के पास इस मामले की शिकायत दर्ज कराई है। वहीं, पुलिस ने पीडिता की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल प्रदेश में बड़ा तबादला: 97 जजों को कर दिया इधर-उधर, देखें पूरी लिस्ट

मिली जानकारी के अनुसार महिला थाना की टीम ने आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस के पास दी गई शिकायत में पीड़िता द्वारा बताया गया कि पिछले साल उसके पिता ने किसी काम के बहाने उसे जंगल की तरफ चलने के लिए कहा, जिस पर वह भी अपने पिता के कहे अनुसार उसके साथ घर से बाहर निकल गई। पीडिता द्वारा बताया गया कि घर से कुछ दूर जंगल में वीरान जगह पर अकेली पाकर आरोपी पिता ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल सरकार ने रद्द कर दीं इन कर्मियों की छुट्टियां: डॉक्टर्स के तबादले पर भी लगाई रोक

बकौल पीड़ित लड़की, इसके बाद उसे किसी को भी इस बारे में बताने की सूरत में जान से मारने की धमकियां भी दे डालीं। घर लौटने पर पीड़िता ने अपनी मां और बहन को इस बारे में बताया लेकिन किसी ने उसकी बात का यकीन नहीं किया। अन्य रिश्तेदारों से बात करने के बाद भी पीड़िता का साथ किसी ने नहीं दिया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: झमाझम होती बारिश के बीच पंजाबी और स्थानीय युवाओं में चली तलवारें, कई पहुंचे अस्पताल!

डीएसपी ऊना कुलविंदर सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए पीड़िता ने हिम्मत जुटाकर बुधवार को पुलिस के पास पहुंच कर मामले का खुलासा किया, जिस पर हरकत में आई पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पीड़िता के बयानों के आधार पर एफआईआर दर्ज की। 

Post a Comment

0 Comments