हिमाचल: हाल ही में विदेश से आया था पति- फंदे से झूल गई पत्नी, पीछे छोड़ गई दो मासूम बच्चे

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: हाल ही में विदेश से आया था पति- फंदे से झूल गई पत्नी, पीछे छोड़ गई दो मासूम बच्चे


ऊना।
हिमाचल प्रदेश में आत्महत्या के मामले कहीं से भी थमते हुए नजर नहीं आ रहे हैं। इसी कड़ी में ताजा मामला सूबे के ऊना जिले से सामने आया है, जहां पर एक 26 वर्षीय विवाहिता ने फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। बताया गया कि बताया जा रहा है कि महिला की शादी सात वर्ष पूर्व हुई थी। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में 2 अगस्त से खुलेंगे स्कूल: जानें क्या होंगे छात्रों के लिए नियम- SOP आउट!

महिला का पति विदेश में नौकरी कर रहा था और वह कुछ दिन पूर्व ही घर आया था। मृतक महिला अपने पीछे छह वर्षीय बेटी व चार वर्षीय बेटे को छोड़ गई है। मिली जानकारी के अनुसार महिला पहले भी अपने इन बच्चों को ससुराल में छोड़कर पिछले दो वर्ष से पंजाब स्थित अपने मायके में रह रही थी। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: झगड़ा कर पुलिस से भाग रहा शख्स HRTC बस के नीचे आया, पेट के ऊपर से गुजरा वाहन

वहीं, इस वारदात के संबंध में जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस द्वारा इस संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच भी शुरू कर दी गई है। इस वारदात के संबंध में जानकारी देते हुए बताया गया कि महिला का पति उसे कुछ दिन पहले ही मायके से लाया था। महिला ने गुरुवार सुबह कमरे में फंदा लगा लिया जब परिजनों ने दरवाजा खोला तो महिला फंदे पर झूल रही थी। 

यह भी पढ़ें: आश्रय की बीवी बोली: अनिल ने 9 महीने की गर्भवती होने पर मुझे घर से निकाला, अपने पिता को भी..

जानकारी मिलने के बाद मौका ए वारदात पर पहुंची पुलिस ने ससुराल पक्ष के लोगों के बयान भी कमलबद् किए है। महिला ने ऐसा कदम क्यों उठाया, इस पर अभी संशय बरकरार है। एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया है कि पुलिस मामले को लेकर जांच में जुट गई है।

Post a Comment

0 Comments