हिमाचल: झमाझम होती बारिश के बीच पंजाबी और स्थानीय युवाओं में चली तलवारें, कई पहुंचे अस्पताल!

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: झमाझम होती बारिश के बीच पंजाबी और स्थानीय युवाओं में चली तलवारें, कई पहुंचे अस्पताल!


ऊना।
हिमाचल प्रदेश में बीते कुछ दिनों से हिंसा की घटनाओं और आपराधिक वारदातों में काफी ज्यादा उछाल देखने को मिला है। इसी कड़ी में ताजा अपडेट सूबे के ऊना जिले से सामने आ रही है। जहां पर पंजाब के और हिमाचल प्रदेश के स्थानीय युवाओं के बीच तलवारबाजी की वारदात पेश आई। बताया गया कि दो गुटों के बीच सड़क पर हुए इस ख़ूनी संघर्ष की इस वारदात में पंजाब से आए कुछ युवकों और स्थानीय युवाओं ने एक-दूसरे पर तलवारों से वार कर डाले, जिसमें उनके सिर-हाथ समेत शरीर के कई हिस्सों पर गहरे घाव हुए हैं। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: बीमार देवर की चली गई जान, आधे घंटे के भीतर भाभी का भी हो गया निधन

बताया गया कि इंदिरा मैदान के पास हुई लड़ाई में तलवारों, खुखरियों और डंडों का जमकर प्रयोग हुआ। तेज बारिश के बीच हुई इस भिडंत के चलते माहौल काफी गर्मा गया। काफी देर तक युवाओं के बीच मारपीट होती रही। जानकारी के अनुसार ऊना-नंगल रोड़ पर इंदिरा मैदान के पास अचानक कारों में आए युवकों ने कुछ युवकों पर हमला बोल दिया। घायल युवकों को उपचार के लिए रीजनल अस्पताल ऊना ले जाया गया है। 

यह भी पढ़ें: मंडी में बदल रहा खेल: 'राजमाता' के एक्टिव होते ही BJP में हलचल, अग्निहोत्री का 'वार' भी इशारा है

सिटी चौकी से पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर घटना की जांच शुरू कर दी है। वारदात की तस्वीरें सीसीटीवी में कैद हो गई है। बताया जा रहा है कि वारदात पुरानी रंजिश के चलते पेश आई है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक युवकों के दो गुटों में पुरानी रंजिश चल रही थी। इसी रंजिश को खत्म करने के लिए दोनों गुटों ने आपस में बातचीत करने का फैसला  लिया गया था। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में बाढ़-बारिश ने छीन ली 12 लोगों की जिंदगी: अब करगिल में फट गया बादल- भारी तबाही

बुधवार को जब दोनों गुट आपस में बातचीत कर रहे थे तो इसी दौरान एक गुट में शामिल पंजाब के कुछ युवकों ने दूसरे गुट के युवाओं पर तलवारों से हमला कर दिया। दो युवक बुरी तरह लहूलुहान हो गए हैं। एक युवक की उंगली बुरी तरह कट गई है। जबकि दोनों युवकों के सिर समेत शरीर के कई हिस्सों पर तलवारों के वार लगने से गहरी चोटें आई हैं। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: दो बच्चियों के पिता ने शराब समझकर पी लिया जहर, चली गई जान- पसरा मातम

ऊना शहर में हुई यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है, पुलिस सीसीटीवी की फुटेज के आधार पर मामले की जांच में जुट गई है। एएसपी ऊना प्रवीण धीमान ने कहा कि पुलिस घटना की जांच कर रही है। जिन युवकों ने इस वारदात को अंजाम दिया है, उनकी पहचान करके जल्द उन्हें दबोच लिया जाएगा। 

Post a Comment

0 Comments