हिमाचल: ससुराल आया हुआ था रिटायर्ड फौजी, टहलने निकला और खड्ड में बह गया

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: ससुराल आया हुआ था रिटायर्ड फौजी, टहलने निकला और खड्ड में बह गया


कांगड़ा।
हिमाचल प्रदेश में बिगड़े हुए मौसम के हालत के बीच सूबे में कई साड़ी ऐसी घटनाएं हो रही हैं, जिसमें लाखों रूपए की संपत्ति का नुकसान हो जा रहा है। वहीं, कई लोगों को अपनी जान से भी हाथ धोना पड़ जा रहा है। इसी कड़ी में ताजा अपडेट सूबे के कांगड़ा जिले से सामने आ रही है। जहां स्थित  पुलिस थाना धर्मशाला के तहत ससुराल आए रिटायर्ड फौजी की मांझी खड्ड में बहने से मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: चंडीगढ़ से हिमाचल आए कार सवार 3 युवकों के पास से चिट्टे की बड़ी खेप बरामद, लाखों में है कीमत

मिली जानकारी के अनुसार मांझी में दाड़ी टी-फैक्टरी के पास वाले क्षेत्र में पूर्व सैनिक मनोज कुमार पुत्र मन बहादुर निवासी खनियारा तहसील धर्मशाला आयु करीब 40 वर्ष जिनका पांव फिसलने से वह खड्ड में बह गया, जिनका शव मांझी में बहते हुए लोगों व शिल्ला चौक में तैनात जवान ने देख लिया।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: दिहाड़ी लगाने गया था पति- पीछे घर पर दुपट्टे से झूल गई पत्नी, जांच शुरू

होमगार्ड के जवान मेघनाथ ने जल्द ही सड़क से दौड़कर उफनती मांझी में तैर कर शव को रेस्क्यू कर बहने से बचा लिया। लगातार उफनती मांझी में शव दूर बहने लगा था, लेकिन लोग भी शव को नहीं निकाल पा रहे थे। इसी बीच जवान ने अपनी डयूटी को जल्द छोड़कर मांझी खड्ड में पहुंचकर खुद तैर कर शव को किनारे पर लाया, जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से शव को बाहर निकाला गया, जिसके बाद क्षेत्रीय अस्पताल धर्मशाला में पोस्टमार्टम के लिए लाया गया है। 

यह भी पढ़ें: जयराम कैबिनेट की बैठक 3 बजे होगी शुरू: यहां समझें लिए जा सकते हैं क्या फैसले

बताया जा रहा है कि व्यक्ति परिवार सहित अपने ससुराल चाय उद्योग दाड़ी आया था। बुधवार दोपहर वह टहलता हुआ मांझी खड्ड की तरफ निकल गया, इसी दौरान अचानक उसका पैर फिसला और वह पानी में गिर गया। पुलिस द्वारा इस संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी गई है। 

Post a Comment

0 Comments