हिमाचल: 11 साल के मासूम के लिए फंदा बन गया 'सावन' का झूला, अस्पताल ले गए पर नहीं बचा

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: 11 साल के मासूम के लिए फंदा बन गया 'सावन' का झूला, अस्पताल ले गए पर नहीं बचा


सोलन।
सावन के महीने का आगाज होने के साथ ही साथ गांव-गांव में बच्चे पेड़ पर झूला डालने में मशगूल हो गए हैं और सावन के महीने का लुत्फ़ उठाने में जुट गए हैं। इसी कड़ी में हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले से एक बेहद ही दर्दनाक खबर सामने आ रही है। जहां एक बच्चे को पेड़ पर झूला डालना काफी महंगा पड़ गया और उसे अपनी जान से हाथ धोना पड़ा। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: FB लाइव पर फंदा लगाने वाले 'ऋषभ केस' में बड़ा खुलासा- ये था कारण!

यह खबर सामने आई है जिले के पुलिस थाना धर्मपुर के अंतर्गत आते गांव रुंदन घोड़ों, ग्राम पंचायत बड़ोग, डाकघर कुमारहट्टी से। मिली जानकारी के मुताबिक़ इस 11 वर्षीय तनीष नामक बच्चे ने अपने घर के पास स्थित एक पेड़ पर झूला लगाया हुआ था। इसी झूले पर झूलते समय अचानक से उसके गले में रस्सी लिपट गई और फंदा बन गई। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: दो मोटरसाइकल के बीच हुई आमने-सामने की टक्कर, महिला की छिनी सांसें- 2 पहुंचे अस्पताल

इस हादसे के दौरान वहां मौजूद लोगों ने किसी तरह बच्चे के गले से रस्सी का फंदा निकाला और उस इलाज के लिए एमएमयू अस्पताल सुल्तानपुर ले गए लेकिन तबतक काफी देर हो चुकी थी। अस्पताल में डॉक्टर्स द्वारा उक्त बच्चे को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं, इस मामले का पता चलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे के शव को अपने कब्जे में ले लिया है। इसके साथ ही साथ इस संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी गई है। 

Post a Comment

0 Comments