हिमाचल: सीनियर IAS ने किया नशा और पहुंच गए होटल, फिर जो किया वो आप खुद ही पढ़ लें

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: सीनियर IAS ने किया नशा और पहुंच गए होटल, फिर जो किया वो आप खुद ही पढ़ लें


शिमला।
हाथ में ताकत आ जाने से शख्स एक तो पहले से ही मदांध हो जाता है। वहीं, अगर इस ताकत के नशे पार एक्स्ट्रा नशा चढ़ा लिया जाए तो क्या ही कहने। ताजा मामला हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में स्थित पर्यटन निगम के होटल होली डे होम से सामने आया है। जहां पर एक नशे में टुल्ल होकर पहुंचे एक सीनियर आईएएस अफसर ने जमकर हंगामा किया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल जलप्रलय: मलबे के ढेर के बीच दबी मिली महिला- कुल 6 देह बरामद; चार अब भी लापता

बताया गया कि वह सोमवार सुबह सात बजे के करीब बारिश में भीगते हुए अकेले होटल में आ धमके। इस दौरान उन्होंने अपने पांव में चप्पल पहन रखी थी। इसके बाद ताकत और ऊपर से मादक पदार्थ के नशे के खुमार में मस्त आईएएस अफसर ने होटल में तैनात कर्मचारियों से तुरंत कमरा खोलने के लिए कहा। लेकिन कर्मचारियों ने बिना पहचान के कमरा देने से साफ इनकार कर दिया। 

पहले बोले- पहचान पत्र नहीं देंगे, फिर कहा- तबादला करवा दूंगा 

वहीं, इसके बाद छोटे मोटे कर्मचारियों का इंकार सुनने के बाद अफसर भड़क गए और कर्मचारियों को तबादला करने की धमकी देने लगे। इनकी हालत ऐसी थी कि कर्मचारी उनको आईएएस अफसर मनाने को तैयार नहीं थे। लेकिन जब वह उन्हें फिर से धमकाने लगे तो कर्मचारियों ने अपने उच्च अधिकारी को घटना की जानकारी दी।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में अधिकारी ने किया 9 लाख का गबन! बेटे और क्लर्क के खाते में डाल दिया सरकारी धन

क्रॉस चेक करने के बाद कर्मचारियों को पता चला कि यह सही में एक सीनियर आईएएस अफसर हैं और मौजूदा समय में सरकार में महत्वपूर्ण पद पर तैनात हैं। इसके बाद उन्हें होटल का कमरा मुहैया करवाया गया। जानकारी मिलने के बाद होटल प्रबंधन पुलिस में भी शिकायत दर्ज नहीं करवा पाया। इसके बाद हद तो तब हो गई जब वह बिना पैसा चुकाए सुबह करीब 11 बजे निकल गए। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: कच्चा डंगा टूटने से खाई में जा समाया टाइलों से भरा टिप्पर, नहीं बचाया जा सका ड्राइवर

बताया जा रहा है कि यह अधिकारी अन्य अफसरों के साथ पार्टी में थे। पार्टी खत्म होने के बाद बाकी अफसर अपने घर चले गए लेकिन यह अफसर होटल में आ गए। सारी घटना होटल में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। इस पूरे प्रकरण की जानकारी सीएम कार्यालय को भी दे दी है।

Post a Comment

0 Comments