हिमाचल: पीट-पीटकर सास की जान लेने वाला दामाद पकड़ा गया, मोबाइल से मिली लोकेशन

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: पीट-पीटकर सास की जान लेने वाला दामाद पकड़ा गया, मोबाइल से मिली लोकेशन


बिलासपुर।
हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले से बीती रात एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई थी कि एक कलयुगी दामाद ने अपनी सास को पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया है। वहीं, इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी दामाद फरार हो गया था। जिसके बाद आज पुलिस ने उसे गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने उसके मोबाइल को ट्रैकिंग पर लगाया और उसकी लोकेशन ट्रैक करके उसे एक नाले से गिरफ्तार किया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें: कांगड़ा से CM मांग रहे बाली के नाम पर सोशल मीडिया ठगी- मैसेज कर मांगे जा रहे पैसे

पुलिस सूत्रों ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि माकड़ी मार्कण्ड पंचायत के ठोड़ू गांव की रहने वाली सीता देवी की 6 लड़कियां हैं। बकौल पुलिस, उनमें से एक लड़की की शादी बल्ह भुलाना पंचायत के रहने वाले सुरेश कुमार के साथ हुई थी, जो कि ससुराल में ही घर जमाई बनकर रहता था। व्यक्ति अकसर शराब के नशे में धुत रहता था। व्यक्ति ने लोहे की रॉड से पीट पीटकर महिला की हत्या कर दी है.

यह भी पढ़ें: हाय रे मोहब्बत: महिला ने तोड़ दी 20 साल की शादी: बोली- ट्रक ड्राइवर प्रेमी के साथ रहूंगी

बताया जा रहा है कि सीता देवी के दामाद ने शनिवार दोपहर को अपनी सास को खाना देने के लिए कहा था,  उस समय खाना बना नहीं था और इस बात को लेकर सास दामाद में काफी कहासुनी हो गई। दामाद ने गुस्से में आकर रसोई घर में आग जलाने के लिए रखी लोहे की पाइप से अपनी सास पर हमला कर दिया। बाद में सीता देवी को क्षेत्रीय अस्पताल बिलासपुर पहुंचाया गया था, जहां पर तैनात चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए इसे आईजीएमसी शिमला के लिए रेफर कर दिया। सीता देवी को शिमला ले जाते वक्त उसने रास्ते में दमतोड़ दिया था।

Post a Comment

0 Comments