हिमाचल: तेज रफ़्तार स्विफ्ट कार ने ट्रैफिक पुलिस कर्मी को उड़ा दिया, बेरिकेड्स में ठोंका

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: तेज रफ़्तार स्विफ्ट कार ने ट्रैफिक पुलिस कर्मी को उड़ा दिया, बेरिकेड्स में ठोंका


सोलन।
हिमाचल प्रदेश में तेज रफ़्तार वाहनों की वजह से आए दिन सड़क हादसे होते रहते हैं। जिसमें कई लोग घायल होते हैं और कई लोगों की जान भी चली जाती है। इसी कड़ी में ताजा मामला सूबे सोलन जिले से सामने आया है। जहां स्थित परवाणू में एक तेज रफ़्तार कार ने ट्रैफिक पुलिस कर्मी को ही टक्कर मार दी। बताया गया कि कार ने यातायात व्यवस्था बनाने के लगाए गए बेरिकेड्स को टक्कर मार दी, जिससे साथ खड़े यातायात पुलिस कर्मी को भी चोटे आई हैं। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: 14 वर्षीय अनामिका को सांप ने काटा- अस्पताल भी नहीं ले गए, टूट गया दम

मिली जानकारी के मुताबिक़ परवाणू में टीटीआर के समीप एक स्विफ्ट कार (DL8CAW-7387) सोलन की तरफ से तेज गति से आई और डाइवर्जन के लिए लगाए गए बेरिकेड्स को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी की ड्यूटी पर तैनात ट्रैफिक पुलिस कर्मी संजय भी चपेट में आ गया। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस कर्मी के सिर व कोहनी में चोट आई है, जिसे इलाज के लिए ईएसआई हॉस्पिटल परवाणू भर्ती करवाया गया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: पीट-पीटकर सास की जान लेने वाला दामाद पकड़ा गया, मोबाइल से मिली लोकेशन

वहीं, इस घटना में साथ ही खड़ी मारुति कार (HR03L-1419) व  एक स्कूटी (HP15-3252) को भी नुकसान पहुंचा है। बताया जा रहा है की पुलिस कर्मी संजय कांगड़ा का रहने वाला है और छठी आइआरबी धौलाकुआं में तैनात है। इन दिनों ड्यूटी पर टीटीआर आया हुआ है। वहीं, पुलिस ने आरोपी कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। 

Post a Comment

0 Comments