हिमाचल: तेज रफ़्तार ट्रैक्टर 43 वर्षीय स्कूटी सवार को ठोंका, मौके पर ख़त्म हुई जिंदगी

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: तेज रफ़्तार ट्रैक्टर 43 वर्षीय स्कूटी सवार को ठोंका, मौके पर ख़त्म हुई जिंदगी


सिरमौर।
हिमाचल प्रदेश में आए दिन होने वाले सड़क हादसों में ढेरों लोगों की मौत होने के बावजूद भी वाहन चालक रफ़्तार से समझौता करने को तैयार नहीं हो रहे हैं। इसी कड़ी में ताजा अपडेट सूबे के सिरमौर जिले से सामने आया रही है। यहां स्थित पांवटा साहिब उपमंडल के माजरा क्षेत्र में एक तेज रफ़्तार ट्रैक्टर की टक्कर से स्कूटी सवार एक शख्स की जान चली गई। 

 यह भी पढ़ें: हिमाचल: 19 साल का शराबी-हाथ में आलू छीलने वाला पीलर, पुलिसवाले पर टूट पड़ा

वहीं, इस घटना का पता चलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, इस संबंध में मामला दर्ज कर आगामी छानबीन शुरू कर दी है। इस हादसे में जान गंवाने वाले शख्स की पहचान बेहड़ेवाला के 48 वर्षीय अर्जुन के रूप में हुई है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: पेशी के लिए कोर्ट लाया गया रेपिस्ट- पुलिस को चकमा देकर भागा

मिली जानकारी के अनुसार माजरा के जगतपुर के पास एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने गलत दिशा में जाकर स्कूटी चालक को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए अर्जुन प्रसाद की मौके पर ही जान चली गई। आसपास के ग्रामीणों ने हादसे की सूचना माजरा पुलिस को दी। पुलिस ने हादसे के बाद मौके से फरार हुए ट्रैक्टर चालक को गिरफ्तार कर लिया है। हादसे की पुष्टि करते हुए डीएसपी वीर बहादुर ने बताया कि पुलिस हादसे की जांच कर रही है।

Post a Comment

0 Comments