हिमाचलः दो सगे भाइयों की कार पर गिरा पत्थर- भूस्खलन की चपेट में आई गाड़ी

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचलः दो सगे भाइयों की कार पर गिरा पत्थर- भूस्खलन की चपेट में आई गाड़ी


शिमलाः
हिमाचल प्रदेश में बीते कल से ही भारी बारिश व अंधड़ का कहर जारी है। इस बीच राज्य के कुछ इलाकों में कहीं बादल फटा है तो कहीं भूस्खलन का भयावह मंजर देखने को मिल रहा है। इसके अलावा राज्य के अन्य कई इलाकों में भी इस बारिश के कारण स्थिति खराब होने की ख़बरें सामने आ रही हैं। 

यह भी पढ़ें: जलप्रलय: चैतडू् में सबसे भीषण तबाही- कई मकान बहे, करोड़ों का नुकसान; फसलें भी साफ़

इसी कड़ी में ताजा मामला प्रदेश की राजधानी शिमला से सामने आया है। जहां जिले स्थित जुब्ब्ल तहसील के अंतर्गत पड़ने वाली कुडहू सड़क पर कटिंडा के पास आज सुबह करीब 8 बजे एक ऑल्टो कार पहाड़ी  से पत्थर गिरने की वजह से दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः ग्रिल तोड़कर घर में चोरी- दो महिलाएं अरेस्ट, सबकुछ लूटने का आरोप

वहीं, कार में मौजूद दूसरे शख्स की गंभीर हालत होने की वजह से उसे आगामी इलाज के लिए आईजीएमसी रेफर किया गया है। बताया जा रहा है कि कार में दो सगे भाई सवार थे। जो झाल्टा से सावडा की ओर आ रहे थे। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः ससुराल में लटका मिला मानसिक रूप से परेशान शख्स- जेब में पड़ा था आखिरी ख़त

वहीं, इस घटना के संदर्भ में मामला दर्ज कर आगामी जांच अमल में लाई जा रही है। इस हादसे में जान गंवाने वाले शख्स की पहचान 33 वर्षीय कुलदीप पुत्र जगदीश गांव झाल्टा तहसील जुब्बल जिला शिमला के रूप में हुई है। वहीं, दूसरे घायल हुए भाई की पहचान मंजीत के रूप में हुई है। जिसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: ऑडियो लीक करना पड़ा महंगा, BJP ने अर्चना और शीतल को किया आउट

इस मामले की पुष्टि एएसपी व डीएसपी रोहडू सुनील नेगी ने की है। वहीं, एसडीएम बीआर शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रशासन की ओर से मृतक के परिवार को 10 हजार व घायल शख्स को 5 हजार रूपए फौरी राहत के तौर पर दी गई है।

Post a Comment

0 Comments