हिमाचल: पहाड़ी से गिरा पत्थर JCB से टकराया, फिर गाड़ी भी खाई में गिरी- नहीं बचा ड्राइवर

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: पहाड़ी से गिरा पत्थर JCB से टकराया, फिर गाड़ी भी खाई में गिरी- नहीं बचा ड्राइवर

चंबा। हिमाचल प्रदेश में बीते कुछ दिनों से जारी मौसम के रौद्र रूप के बीच सूबे में सड़क हादसों की संख्या में भी इजाफा देखने को मिला है। इसी कड़ी में ताजा अपडेट सूबे के चंबा जिले से सामने आ रही है। जहां पर हुए ताजा सड़क हादसे में एक JCB के गहरी खाई में गिर जाने की वजह से चालक की मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार उपमंडल के चुराह में कठवाड़ घार के पास यह हादसा पेश आया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: जीप और बाइक के बीच हुई जोरदार टक्कर, नहीं बच सका बाइक सवार

हादसे में जान गंवाने वाले शख्स की पहचान शव पुत्र निर्मल निवासी गांव ब्याला पंचायत टिकरीगढ़ के रूप में की गई है। वहीं, इस हादसे के संबंध में जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोरातम के लिए भेज दिया है। वहीं, इस संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी गई है। बतौर रिपोर्ट्स, यह हादसा उस वक्त पेश आया जब केशव शुक्रवार सुबह जेसीबी मशीन लेकर जा रहा था।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: बहन भगाने में हाथ होने का था शक; साथ पी शराब फिर घोंप दी वही बोतल

कठवाड़ घार के पास पहाड़ी से अचानक पत्थर गिरकर जेसीबी से टकरा गया। जिससे जेसीबी का संतुलन बिगड़ गया। संतुलन बिगड़ने से जेसीबी मशीन सड़क से नीचे खाई में लुढ़क गई। चालक भी जेसीबी के साथ खाई में गिर गया। वहीं, हादसे में घायल हुए शख्स को पहले इलाज के लिए चंबा मेडिकल कॉलेज भी ले जाया गया लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी और इलाज के दौरान घायल शख्स का निधन हो गया। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments