हिमाचल: अस्पताल से भागा मनोरोगी, कार लेकर पहुंच गया बाजार, दुकान पर की यह डिमांड

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: अस्पताल से भागा मनोरोगी, कार लेकर पहुंच गया बाजार, दुकान पर की यह डिमांड


कांगड़ाः
हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक मानसिक रोगी शख्स अस्पताल परिसर से कार लेकर फरार हो गया। इसके बाद वे कार लेकर कांगड़ा बस अड्डे पर पहुंचा। जहां बस अड्डे में मौजूद मोबाइल की दुकान पर पहुंचकर दुकानदार से दो एलईडी टीवी की मांग करने लगा। उक्त शख्स द्वारा उपद्रव किए जाने से परेशान होकर दुकानदार ने पुलिस को मदद के लिए बुलाया। इस बात की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: घराट में सो रहा था 93 वर्षीय शख्स, अचानक से दहकी आग और छिन गई जिंदगी

पुलिस ने जब खराब मानसिक स्थिति की समस्या से जूझ रहे व्यक्ति से पूछताछ की तो उसने पुलिसकर्मियों से भी कुछ अच्छे ढंग से बर्ताव नहीं किया। जिसके बाद पुलिस ने उक्त शख्स के परिजनों को मौके पर बुलाया। जिसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे। उन्होंने पुलिस को बताया कि उक्त व्यक्ति मानसिक बीमारी से जूझ रहा है और वे कांगड़ा के निजी अस्पताल में उपचारधीन है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में पर्यटकों ने फिर की गुंड़ागर्दी: स्थानीय युवक को किया लहूलुहान, हुए गिरफ्तार

इसके साथ ही उन्होंने बताया कि उक्त शख्स इलाज के दौरान ही अस्‍पताल की एक गाड़ी को बिना अनुमति से कांगड़ा बस स्टैंड तक ले आया। कांगड़ा पुलिस ने मानसिक रोगी के संबंधित परिजनों व अस्‍पताल से आए डॉक्टरों को चेतावनी दी कि ऐसे मरीजों पर कड़ी से कड़ी निगरानी रखें, अन्यथा पुलिस को अस्पताल के खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई करनी पड़ेगी।

यह भी पढ़ें: हिमाचल उपचुनाव में BJP की डगर पर है कई कांटे, बागियों को मनाने में बड़ी मशक्कत

बतौर रिपोर्टस, यह घटना मंगलवार शाम के समय पेश में आई है। जहां बस स्टैंड के सामने ग्रोवर मोबाइल की दुकान पर एक शख्स एलईडी टीवी लेने पहुंचा। उसने दुकानदार को दो एलईडी टीवी को उसकी गाड़ी में रखने को कहा। जिस पर दुकानदार ने उसे पेमेंट के बारे में कहा तो इस पर मानसिक रोगी शख्स ने कहा की बुधवार को उसे पेमेंट दे दी जाएगी। जब दुकानदार ने एलईडी टीवी बिना पेमेंट देने से मना किया तो उक्त शख्स दुकान के अंदर उपद्रव करने लगा। जिससे परेशान होकर दुकानदार को पुलिस बुलानी पड़ी।

Post a Comment

0 Comments