हिमाचलः लड़की को घर से उठा कर ले गए दो लड़के, खेत में अभद्रता कर खींचीं अशलील फोटो

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचलः लड़की को घर से उठा कर ले गए दो लड़के, खेत में अभद्रता कर खींचीं अशलील फोटो


कांगड़ाः
हिमाचल प्रदेश में महिलाओं के साथ हो रही आपरिधिक वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। इसी कड़ी में ताजा मामला प्रदेश के कांगड़ा जिले के तहत पड़ने वाले इंदौरा से सामने आया है। जहां दो लड़कों ने पहले तो लड़की को जबरदस्ती अगवा किया उसके बाद उसे खेत की ओर ले गए। जहां उन्होंने नाबालिग के साथ घटिया हरकतें की इतना सब करने के बाद भी आरोपित बाज नहीं आए तो उन्होंने लड़की की कुछ गंदी तस्वीरें भी निकाली।

यह भी पढ़ें: कांगड़ा DC ने बताया ताजा आंकड़ा: बोह में 5 लोगों को बचाया, 8 की गई जान, 2 की तलाश जारी

पीड़ित नाबालिग ने अपने साथ हुई आपबीती की शिकायत पुलिस में दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर कार्रवाई करते हुए आरोपी युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, पुलिस द्वारा मामले के संबंध में आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। फिलहाल नाबालिग का मेडिकल करवाया जा रहा है। पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित लड़की ने बताया कि बीती रात उसकी मां घर पर नहीं थी और उसके पिता और दादा घर में सो रहे थे। 

यह भी पढ़ें: कितने तेजस्वी लोग हैं हिमाचल के पास: बाइक की टंकी से निकाल लिया पेट्रोल और भर दिया पानी

इस दौरान जब वो रात के समय घर का गेट बंद करने गई तो अचानक से दो लड़के बाइक पर वहां पहुंचे। वे उसे जबरदस्ती बाइक पर बिठाकर खेतों की तरफ ले गए। जहां आरोपित लड़कों ने उसके साथ घटिया हरकतें की। इतना ही नहीं उन्होंने उसकी अशलील फोटों भी खींची। इस बीच जब तक उसके परिजन उसे ढूंढते इससे पहले ही आरोपित लड़के उसे बाइक पर घर छोड़ गए।

यह भी पढ़ें: हिमाचल के 48 वर्षीय सैनिक को हुआ ब्रेन हैमरेज: 13 साल के बेटे ने पिता को दी मुखाग्नि

वहीं, इस मामले की पुष्टि करते हुए थाना प्रभारी सुरिंदर सिंह धीमान ने बताया कि थाना इंदौरा के अंतर्गत आते एक गांव की रहने बाली एक नाबालिग ने अपने साथ घटित हुई छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने लड़की की शिकायत पर मामला दर्ज कर दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की गहनता से जांच करने में लगी हुई है।

Post a Comment

0 Comments