हिमाचल: गहरी खाई में लुढकी सेब से लदी पिकअप के उड़े परखच्चे- सवार थे दो युवक

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: गहरी खाई में लुढकी सेब से लदी पिकअप के उड़े परखच्चे- सवार थे दो युवक


शिमला।
हिमाचल प्रदेश में जारी सड़क हादसों के दौर के बीच सूबे की राजधानी शिमला स्थित चौपाल उपमंडल में एक दर्दनाक हादसा होने की खबर सामने आ रही है। बतौर रिपोर्ट्स, यहां पर सेब से लदी एक पिकअप के गहरी खाई में समा जाने की वजह से 2 युवकों की मौत हो गई। दोनों ही जान गंवाने वाले युवक नेरवा के रहने वाले बताए जा रहे हैं। बताया गया कि हादसा इतना भयानक था कि गाड़ी के बुरी तरह से परखच्चे उड़ गए। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: महिला स्टाफ को अकेले में बुलाते थे IAS अधिकारी; यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज

वहीं, दोनों युवकों की मौके पर ही जान चली गई। इस हादसे के संबंध में सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, इस हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी गई है। मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा आज यानी रविवार सुबह करीब 8 बजे पेश आया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: शराबी दामाद ने सास को लोहे की रॉड से पीटा, छीन ली सांसें

जब पिकअप (HP 63 5246) नेरवा से सेब लेकर सहारनपुर जा रही थी कि अचानक गुम्मा से करीब 2 किलोमीटर दूर रोहाना के समीप दुर्घटना का शिकार होकर 500 मीटर गहरी खाई में लुढ़क गई। इस हादसे में जान गंवाने वाले युवकों की पहचान कमलेश पुत्र भगत राम उम्र 26 वर्ष, भूपेंद्र पुत्र दुला राम उम्र 25 वर्ष के रूप में हुई है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: नशा मुक्ति केंद्र में घुसकर नशेड़ी ने की मारपीट और तोड़फोड़, कट्टा दिखाकर लूटे 20 हजार


चौपाल के डीएसपी राज कुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज करके दुर्घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है। पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिए जाएंगे। उधर, तहसीलदार नेरवा अरुण शर्मा ने बताया कि प्रशासन द्वारा मृतकों के परिजनों को 10-10 हजार की फौरी राहत जारी की गई है।

Post a Comment

0 Comments