हिमाचल: महिला कर्मी से अश्लील हरकतें और छेड़खानी करता था उपप्रधान, ऊपर तक पहुंची बात

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: महिला कर्मी से अश्लील हरकतें और छेड़खानी करता था उपप्रधान, ऊपर तक पहुंची बात


मंडी।
हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले से एक बड़ा ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां स्थित बल्ह विकास खंड के तहत आने वाली ग्राम पंचायत लोअर रिवालसर में तकनीकी सहायक और उपप्रधान के बीच ठन गई है और दोनों ने ही एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगाए हैं। इस सबंध में उन्होंने डीसी मंडी अरिंदम चौधरी तथा पुलिस अधीक्षक शालिनी अग्निहोत्री को लिखित शिकायत में न्याय की गुहार लगाई है। 

यह भी पढ़ें: बोह वैली से मिला अंतिम लापता युवक का शव, बंद हुआ रेस्क्यू कार्य

महिला कर्मचारी का आरोप है कि उपप्रधान उससे विकास कार्यों की गलत पैमाइश करने को लेकर दबाव बनाता है तथा उसके साथ फील्ड का दौरा करने को कहता है। उसकी बात न मानने को लेकर नौकरी से बाहर करवाने की धमकियां देता है। महिला कर्मचारी ने उपप्रधान के साथ एक अन्य व्यक्ति जो उसका पक्षधर बताया है पर उपप्रधान के साथ मिलीभगत कर उसे धमकाने और मीडिया में उसके खिलाफ खबर लगाने की धौंस का आरोप लगाया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: दोस्त ने साथ में बैठकर पीई शराब; फिर कांच की बोतल घोंप कर ले ली जान

महिला ने बताया है कि उसे दोनों व्यक्तियों से जान का खतरा है। डीएसपी मंडी अनिल पटियाल ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। दोषी पाए जाने पर नियमानुसार कार्रवाई होगी। मामला 15 जुलाई का बताया जा रहा है। पंचायत के तकनीकी कार्यों को लेकर दोनों में विवाद हो गया और मामला बढ़ गया। यह मामला इन दिनों रिवालसर और बल्ह क्षेत्र में लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में UP का ट्रक: चांद-सितारे वाला स्टीकर- अंदर ठूंस कर भरे मवेशी; नौशाद व सलीम अरेस्ट

वहीं, उपप्रधान पदम सिंह भाटिया ने उन पर लगाए जा रहे सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया है। उन्होंने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि पंचायत तकनीकी सहायक काम कम और आराम ज्यादा करती है। 15 जुलाई का काम समय पर न होने के कारण विवाद हुआ है लेकिन उसे उसी के द्वारा तुल दी जा रही है। यदि अश्लील हरकतें करता तो चौथी बार चुनकर नहीं आता। मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए।

Post a Comment

0 Comments