हिमाचल: बच्चों के साथ समोसा खाने गए थे, अंदर से निकली मरी हुई छिपकली

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: बच्चों के साथ समोसा खाने गए थे, अंदर से निकली मरी हुई छिपकली


सोलन:
बच्चों के साथ दुकान पर समोसा खाने गए दंपति के समोसे से छिपकली निकलने का मामला सामने आया है। जिसके बाद क्षेत्र में ऐसे मामले आम होने की भी चर्चा चल पड़ी है। घटना सोलन जिले के बद्दी औद्योगिक क्षेत्र का है।

संचालक ने कारीगर पर फोड़ा ठीकरा:

मिली जानकारी के अनुसार बद्दी-साईं मार्ग पर स्थित एक पुराने-प्रतिष्ठित मिष्ठान भण्डार पर एक दंपति अपने बच्चों के साथ नाश्ता करने गए। बैरा जब प्लेट टेबल पर रखा तो समोसे से मरी हुई छिपकिली निकली। गनीमत रही कि किसी ने खाया नहीं था।

यह भी पढ़ें: किन्नौर भूस्खलन: वाहन से छिटककर बाहर गिरे दो लोग, चट्टान के नीचे छिपकर बची जान

छिपकली दिखते ही उक्त दंपति बिफर गया। संचालक से बहस होने लगी। जिसके बाद दुकान मालिक ने यह कहकर पल्ला झाड़ दिया कि कारीगर की गलती से ऐसा हुआ है। भविष्य में ध्यान रखा जाएगा।

क्षेत्र में ऐसी घटना आम है:

वहीं, स्थानीय लोगों का कहना है कि औद्योगिक क्षेत्र बद्दी में दर्जनों दुकानें ऐसी हैं, जो खुले में खाने पीने की वस्तुओं की बिक्री करती हैं। कई दुकानों में इस तरह की घटना होने की अक्सर चर्चा होती रहती है। संबंधित विभाग के अधिकारियों द्वारा जांच नहीं की जाती है।

यह भी पढ़ें: ओलंपिक- पहले ही मुकाबले में समाप्त हुआ आशीष का सफ़र: मुकाबला हारे-हौसला नहीं

पीड़ित दंपति ने मांग की है कि दुकानदार पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। कुछ दुकानदार घटिया क्वालिटी के उत्पाद बेचकर लाखों रुपया इकट्ठा कर लोगों की सेहत के साथ सरेआम खिलवाड़ कर रहे हैं।

Post a Comment

0 Comments