हिमाचल: खाने के लिए बुलाने गई पत्नी तो पति को लटका पाया, पीछे एक बेटी भी छोड़ गया

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: खाने के लिए बुलाने गई पत्नी तो पति को लटका पाया, पीछे एक बेटी भी छोड़ गया


ऊनाः
हिमाचल प्रदेश में आत्महत्या के बढ़ते मामले थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला प्रदेश के ऊना जिले से सामने आया है। जहां एक 35 वर्षीय व्यक्ति ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। 

परिजन उसे पंखे से उतारकर आनन-फानन में  प्राथमिक उपचार के लिए ऊना अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॅाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि मृतक शख्स अपने पीछे पत्नी व बेटी छोड़ गया है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में लागू हो गया नया मोटर व्हीकल एक्ट: यहां जानें किस नियम के उल्लंघन पर कितना जुर्माना

घटना की सूचना मिलन के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस द्वारा घटना के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। 

मृतक कि पहचान 35 वर्षीय संजीव कुमार पुत्र गुरमीत चंद निवासी ईसपुर के तौर पर हुई है। बताया जा रहा है कि उक्त शख्स यहीं स्थित निजी उद्योग में कार्यरत था।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: जंगल में बकरी चराने गई 9वीं की छात्रा की लूटी थी इज्जत- अब मिली सजा

बतौर रिपोर्टस, यह घटना मंगलवार रात की है। जहां रात के समय जब मृतक शख्स की पत्नी उसे खाना खाने के लिए बुलाने गई तो उसने देखा की उसका पति पंखे से लटका हुआ है। 

इतना भयानक दृश्य देखने पर महिला के पैरों तले जमीन खिसक गई। इस दौरान उक्त शख्स को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: इस जोड़े को भगवान ने दी ट्रिपल खुशियां, दो बेटियों और एक बेटे का साथ में हुआ जन्म

इस मामले की पुष्टि करते हुए डी.एस.पी. अनिल कुमार मेहता ने बताया कि ईसपुर के निवासी एक 35 वर्षीय व्यक्ति ने पंखे से लटकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली है। पुलिस ने इस संदर्भ में केस दर्ज करते हुए सभी घरवालों के बयान दर्ज कर लिए गए हैं। 

उन्होंने ये भी बताया कि मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। फिलहाल इस बात का पता नहीं चल पाया है कि उक्त शख्स ने आत्महत्या जैसा संगीन कदम क्यों उठाया।

Post a Comment

0 Comments