हिमाचली पुलिस ने 55 घंटे में ढूंढ निकाली लापता महिला: जंगल में बेसुध हालत में पड़ी मिली

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचली पुलिस ने 55 घंटे में ढूंढ निकाली लापता महिला: जंगल में बेसुध हालत में पड़ी मिली


सिरमौरः
हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले के श्री रेणुका जी पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत पड़ते गांव भेनु कांदल की एक महिला के लापता होने की रिपोर्ट उसके भाई ने सीएम हेल्पलाइन 1100 पर कारवाई थी। जिसके बाद अब इस मामले में आ रही ताजा अपडेट के अनुसार पुलिस ने लापता चल रही महिला को करीब 55 घंटे बाद जंगल से बरामद किया है। महिला बीते दो दिन से जंगल में ही पड़ी हुई थी। बताया जा रहा है कि उक्त महिला ने जंगल में ही एक चट्टान के नीचे आश्रय लिया हुआ था।

यह भी पढ़ें: हिमाचल शर्मसार: गंभीर हालत में शादीशुदा महिला बोली- ससुराल वालों ने जबरदस्ती पिलाया जहर

इस मामले पर रेणुका जी पुलिस चौकी के प्रभारी से मिली जानकारी के अनुसार महिला कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं है। महिला को उपचार के लिए ददाहू अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उन्होंने बताया कि महिला के बयान के बाद ही सब चीजें स्पष्ट हो पाएंगी। फिलहाल पति को पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन लाया गया है।   

महिला को परेशान करता था उसका पति

लापता महिला की पहचान सुनीता देवी पत्नी कुलदीप सिंह निवासी गांव भेनु कांदल के रूप में हुई है। बात दें कि दो दिन पहले महिला के भाई ने सीएम हेल्पलाइन नंबर 1100 पर फोन कर उसकी बहन के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम लापता चल रही महिला को ढूंढने में लगी हुई थी। वहीं, पुलिस टीम ने 55 घटों के भीतर ही महिला को ढूंढ निकाला है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: ड्यूटी के दौरान कोरोना से जान गंवाने वाली 2 हेल्थ वर्कर्स के परिजनों को मिले 50-50 लाख

इस मामले पर सुनीता के भाई राकेश ने जानकारी देते हुए बताया था कि उसका पति उसे परेशान करता था। इस बीच साल 2019 में नाहन कोर्ट में पति ने यह कबूल भी किया था कि वह महिला के साथ दोबारा कभी मारपीट नहीं करेगा, इसी तर्ज पर दोनों के बीच समझौता भी हुआ था। पुलिस के अनुसार इस मामले में आगामी कार्रवाई महिला के बयान के बाद ही अमल में लाई जाएगी।

Post a Comment

0 Comments