HRTC ने डिपो के कैशियर और लिपिक को किया सस्पेंड, पैसों के आवंटन में हुई हेरफेर

Ticker

6/recent/ticker-posts

HRTC ने डिपो के कैशियर और लिपिक को किया सस्पेंड, पैसों के आवंटन में हुई हेरफेर

कांगड़ा: एचआरटीसी (HRTC) कर्मियों के एरियर आवंटन में हेराफेरी करने का मामला सामने आया है। हालांकि, निगम ने आरोपी कैशियर और लिपिक (क्लर्क) को सस्पेंड कर दिया है। मामला पालमपुर यूनिट का है।

निलंबन से भड़का कर्मचारी संघ:

बता दें कि ऑडिट में सामने आया है कि चंबा और देहरा यूनिट की तर्ज पर पालमपुर यूनिट में भी कर्मचारियों के एरियर आवंटन में हेराफेरी की गई है। जिसके बाद पालमपुर यूनिट के कैशियर और लिपिक को निलंबित किया गया है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: शिमला में 3 मंजिला मकान ढेर, ल्हासा में दबे लोग- पावर प्रोजेक्ट तबाह: मौजूद थे 13 लोग!

इधर, प्रबंधन की ओर से की गई कार्रवाई से परिवहन कर्मचारी यूनियन भड़क गई है। परिवहन कर्मचारी महासंघ (इंटक) के कार्यकारी अध्यक्ष हरदयाल सिंह, प्रदेश ट्रांसपोर्ट वर्कर्स यूनियन (एटक) के अध्यक्ष नानक शांडिल ने कहा कि एचआरटीसी प्रबंधन पालमपुर यूनिट में हुए भ्रष्टाचार के मामले में छोटे कर्मचारियों पर कार्रवाई की गई है। मामले में संलिप्त बड़े अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें: 'हिमाचली लड़कियों' से जिस्म का धंधा कराने वाली दो महिलाएं अरेस्ट: कई बार बदल चुकी थीं ठिकाना

इससे साफ है कि भ्रष्टाचार में संलिप्त अधिकारियों को संरक्षण दिया जा रहा है। एचआरटीसी कर्मचारी ने प्रबंध निदेशक से वित्तीय अनियमित्ताओं में संलिप्त अधिकारियों पर कार्रवाई करने की मांग की है। अगर ऐसा नहीं किया गया तो कर्मचारियों द्वारा आंदोलन की चेतावनी दी गई है। 

Post a Comment

0 Comments