चंडीगढ़ से हिमाचल आए कार सवार 3 युवकों के पास से चिट्टे की बड़ी खेप बरामद, लाखों में है कीमत

Ticker

6/recent/ticker-posts

चंडीगढ़ से हिमाचल आए कार सवार 3 युवकों के पास से चिट्टे की बड़ी खेप बरामद, लाखों में है कीमत


शिमला।
हिमाचल प्रदेश में नशा तस्करी के मामले कहीं से भी थमते हुए नजर नहीं आ रहे हैं। इसी कड़ी में प्रदेश की राजधानी शिमला में पुलिस ने प्रदेश के बाहर से यहां पहुंचे तीन युवकों के पास से चिट्टे की बड़ी खेप बरामद की है। सामने आ रही अपडेट के अनुसार सेंथेटिक ड्रग चिट्टे की बड़ी खेप के साथ पकड़े गए ये युवक केंद्र शासित प्रदेश चंडीगढ़ से शिमला आए थे। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: दिहाड़ी लगाने गया था पति- पीछे घर पर दुपट्टे से झूल गई पत्नी, जांच शुरू

पकड़े गए तीनों युवक राजधानी शिमला के अलग अलग क्षेत्रों के निवासी बताए जा रहे हैं। बुधवार रात पुलिस ने कालका-शिमला हाइवे पर संकटमोचन के पास गश्त के दौरान इनोवा सवार इन युवकों को जांच के लिए रोका, पुलिस ने इस दौरान कार में तीन लोगों को पाया। 

इसके बाद जब इनकी तलाशी ली गई तो इनके पास से 64.43 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस द्वारा पकड़े गए नशे की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में काई लाख रूपए की है। 

यह भी पढ़ें: जयराम कैबिनेट की बैठक 3 बजे होगी शुरू: यहां समझें लिए जा सकते हैं क्या फैसले

पकड़े गए इन तीनों युवकों की पहचान (30) नवबहार निवासी दीपक, (38) कोटखाई निवासी सुनील नेगी व जुब्बल निवासी (40) सुनील चौहान के रूप में की गई है। शिमला के एसपी मोहित चावला ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि तीनों को गिरफ्तार किया गया है। इनके विरुद्ध थाना बालूगंज में एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। 

Post a Comment

0 Comments