हिमाचली युवक HCL में था मैनेजर: फ्लैट में सड़ी-गली हालत में मिला, पत्नी से था विवाद?

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचली युवक HCL में था मैनेजर: फ्लैट में सड़ी-गली हालत में मिला, पत्नी से था विवाद?

कांगड़ा: हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के निवासी एक युवक का शव नोएडा स्थित फ्लैट से सड़ी-गली अवस्था में बरामद किया गया है। मृतक शख्स की पहचान कांगड़ा जिला निवासी सुमित डोगरा के रूप में की गई है। जो HCL कंपनी में डिप्टी मैनेजर की पोस्ट पर तैनात था। 

मिली जानकारी के अनुसार लाश की बरामदगी की खबर मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। 

घर से आ रही थी बदबू:

वहीं, इस संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी गई है। वहीं, मृतक के परिजनों को भी इस बारे में सूचना दे दी गई है। इस संबंध अबतक सामने आई जानकारी के मुताबिक़ सुमित कई दिन से ऑफिस नहीं जा रहा था।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में पहाड़ियों से पत्थर गिरने का क्रम जारी, आज जीप पर गिरा; गाड़ी के उड़ गए परखच्चे  

पड़ोसियों और सोसाइटी के गार्ड के मुताबिक, कई दिन से सुमित को देखा नहीं था। इस पर गार्ड ने मौके पर जाकर देखा तो घर से बदबू आ रही थी। इस पर पड़ोसियों और गार्ड ने पुलिस को सूचित किया।

पत्नी से था विवाद?

मामले की शुरुआती छानबीन में इस बात का पता चला है कि युवक का अपनी नौकरीपेशा पत्नी से मनमुटाव चल रहा था। पत्नी भी नोएडा में ही प्राइवेट कंपनी में नौकरी करती है। दोनों की सात 7 साल पहले ही शादी हुई थी।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: बहन भगाने में हाथ होने का था शक; साथ पी शराब फिर घोंप दी वही बोतल

सुमित के मोबाइल से मिले नंबरों के आधार पर पत्नी और हिमाचल में घर वालों को सूचना दे दी गई है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है और घरवालों के आने का इंतजार कर रही है।

Post a Comment

0 Comments