हिमाचल घूमने आए थे दंपती और दो बच्चे बेसुध अवस्था में मिले- कैसे हुए बेहोश पता नहीं

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल घूमने आए थे दंपती और दो बच्चे बेसुध अवस्था में मिले- कैसे हुए बेहोश पता नहीं


कुल्लू।
हिमाचल प्रदेश के जनजातीय जिले लाहुल स्पीति जिले के पर्यटन स्थल सिस्सू से एक बड़ी अजीबोगरीब खबर सामने आ रही है। दरअसल, यहां पर घूमने आए पर्यटक दंपती और दो बच्चे हेलीपैड के किनारे बेसुध हालत में मिले हैं। दिल्ली से रिश्तेदार की सूचना पर पुलिस ने तत्काल तलाशी अभियान चलाकर चारों को ढूंढ निकाला। केलांग अस्पताल में प्रारंभिक उपचार के बाद बेसुध पर्यटक परिवार को कुल्लू रेफर किया गया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: दोस्तों संग नाले में नहाने गया घर का 20 वर्षीय चिराग डूबा, बरामद हुई देह

इस पूरे मामले में सस्पेंस इस बात को लेकर बना हुआ है कि आखिरकार पर्यटक दंपती और उनके बच्चे बेहोश कैसे हुए। शुरूआती जांच में डॉक्टर्स द्वारा संदिग्ध पदार्थ खा लेने से परिवार के बेसुध होने की आशंका जताई है। डॉक्टर का कहना है कि खून की जांच के बाद ही दंपती और बच्चों के बेहोश होने के कारण स्पष्ट हो पाएंगे। 

यह भी पढ़ें: पति नैहरिया से अलग होंगी HAS ओशिन शर्मा: पहुंचीं कोर्ट-मांगा तलाक, याचिका दायर

स्थानीय पुलिस द्वारा इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया गया कि दिल्ली से एक फोन कॉल आई थी। कॉल में एक महिला ने व्हाट्सएप के जरिये कुछ फोटो भेजे और बताया कि लाहौल के किसी इलाके में उनके परिजन बेसुध हालात में पड़े हैं। 

मामले को गंभीरता से लते हुए तत्काल व्हाट्सएप पर मिले फोटो में दिख रहे लोकेशन के आधार पर सिस्सू के आसपास सर्च ऑपरेशन चलाया। सर्च ऑपरेशन के दौरान टीम को सिस्सू हेलीपैड के समीप दंपती और दो बच्चे बेसुध हालात में मिले। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल की राजधानी में महसूस किए गए भूकंप के झटके: यहां जानें रिएक्टर स्केल पर कितनी थी तीव्रता

इसके बाद पुलिस ने तत्काल एंबुलेंस बुलाकर चारों को केलांग अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में पर्यटक परिवार को तत्काल उपचार दिया। इसके बाद उन्हें वहां से आगामी इलाज के लिए कुल्लू रेफर कर दिया गया है। पुलिस और दंपति का इलाज कर रहे डॉक्टर्स द्वारा इस बात का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि आखिरकार वे कैसे बेसुध हुए थे। 

Post a Comment

0 Comments