CM जयराम ठाकुर ने विपक्ष पर बोला हमला; नेता प्रतिपक्ष को दी नसीहत

Ticker

6/recent/ticker-posts

CM जयराम ठाकुर ने विपक्ष पर बोला हमला; नेता प्रतिपक्ष को दी नसीहत

मंडी: मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के मंडी दौरे का आज दूसरा दिन है। आज सुबह उन्होंने सुंदर नगर में मीडिया से बात करते हुए विपक्ष को जमकर लताड़ लगाई। मुख्यमंत्री सुंदरनगर विधानसभा क्षेत्र के निहरी व नाचन विधानसभा क्षेत्र जयदेवी में कई विकास परियोजनाओं के उद्घाटन व शिलान्यास के बाद मीडिया से बात कर रहे थे।

प्रदेश में है कानून का राज: CM

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कुछ दिन पहले प्रदेश में माफिया राज होने का आरोप लगाया था। जिसके जवाब में सीएम ने कहा कि प्रदेश में कानून का राज है। नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री पर एक बड़ी जिम्मेदारी है, उन्हें ऐसा बयान नहीं देना चाहिए।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: 13 साल के लड़के के साथ गलत काम करते थे 9 लोग, थमा देते थे 50-100; भांडा फूटा

उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस को एक जिम्मेवार विपक्ष की तरह व्यवहार करना चाहिए। आधारहीन मुद्दों पर अनावश्यक हो-हल्ला करना बंद करें। कांग्रेस पार्टी के पास प्रदेश सरकार के खिलाफ कोई मुद्दा नहीं है। सरकार बेहतरीन कार्य कर रही है 2022 में एक बार फिर हिमाचल प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनेगी।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: उफनते नाले को पार कर पहुंचाया अस्पताल, बहने से बाल-बाल बचा युवक

बता दें कि 27 जुलाई को मंडी में प्रेस वार्ता कर नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने जयराम सरकार पर गंभीर आरोप लगाए थे। नेता प्रतिपक्ष ने कहा था कि राज्य की भाजपा सरकार माफिया के चंगुल में हैं और दलाल खुलेआम घूम रहे हैं। मंडी में जो दलाल हैं उनका भी सभी को पता है। सीएम जयराम ठाकुर आंखों से काली पट्टी उतार कर देखें, और जनता को गुमराह करना बंद करें।


Post a Comment

0 Comments