Live- अब से कुछ ही देर में शुरू होगा: आशीष का पहला बॉक्सिंग मैच, चीनी बॉक्सर से भिड़ेंगे

Ticker

6/recent/ticker-posts

Live- अब से कुछ ही देर में शुरू होगा: आशीष का पहला बॉक्सिंग मैच, चीनी बॉक्सर से भिड़ेंगे


शिमला/टोक्यो।
देवभूमि हिमाचल प्रदेश के दमदार बॉक्सर आशीष कुमार चौधरी के टोक्यो में सोमवार को होने वाले पहले मुकाबले पर सबकी निगाहें टिकी हैं। प्रदेश के बॉक्सिंग स्टार एवं ओलंपियन आशीष चौधरी टोक्यो ओलंपिक में 75 किलोग्राम भार वर्ग में अपना पहला मुकाबला चीनी मुक्केबाज के खिलाफ खेलेंगे। भारतीय समय अनुसार उनका मैच दोपहर 3:06 बजे होगा। 

यह भी पढ़ें: किन्नौर भूस्खलन: हिमाचल भवन पहुंचे पर्यटकों के शव, कुदरत ने पहले दिया था अलर्ट- पर नहीं माने

इधर, मैच में आशीष की जीत के लिए परिवार और दोस्त दुआएं कर रहे हैं। उन्हें आशा है कि आशीष टोक्यो में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए जीत हासिल करेंगे। वहीं, आशीष की मां दुर्गा देवी का हौसला बढ़ाने के लिए भी परिवार के अन्य सदस्य घर पहुंच गए हैं। 

आशीष के चाचा डीआर चौधरी व भाई सुरेश चौधरी का कहना है कि परिवार के लिए यह गौरव का विषय है कि वह हिमाचल प्रदेश से पहला बॉक्सर है, जो ओलंपिक में पहुंचा है। यहां पहुंचने के लिए आशीष ने 16 साल कड़ी मेहनत की है।

यह भी पढ़ें: किन्नौर में जान गंवाने वाली दीपा: KBC, शाहीनबाग़-कोरोना, हमेशा चर्चा में रहीं- पढ़ें इनके बारे में...

टोक्यो ओलंपिक में बॉक्सिंग स्पर्धा में देश का प्रतिनिधित्व करने वाले हिमाचल के सुंदरनगर निवासी बॉक्सर आशीष कुमार चौधरी की उपलब्धि पर प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर ने परिवार को शुभकामनाएं भेजी है। 

शनिवार को एसडीएम सुंदरनगर धर्मेश रामोत्रा व जिला खेल अधिकारी नरेश वर्मा आशीष कुमार चौधरी के घर पहुंचे जहां उन्होंने सीएम की तरफ से उनकी माता दुर्गा देवी को सम्मानित किया और उन्हें मुख्यमंत्री का प्रशस्ति पत्र सौंपा। जिसमें उन्होंने परिवार को बधाई व शुभकामना दी है।

Post a Comment

0 Comments