हिमाचलः ससुराल में लटका मिला मानसिक रूप से परेशान शख्स- जेब में पड़ा था आखिरी ख़त

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचलः ससुराल में लटका मिला मानसिक रूप से परेशान शख्स- जेब में पड़ा था आखिरी ख़त


सोलनः
हिमाचल प्रदेश में आत्महत्या के मामले थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला प्रदेश के सोलन जिले से सामने आया है। जहां पुलिस थाना अर्की के तहत पड़ने वाले शहरोल में एक शख्स ने अपने ससुराल में फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। 

बताया जा रहा है कि उक्त शख्स काफी समय से मानसिक तौर पर बीमार चल रहा था। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: बादल फटा-नाला उफान पर; मलबा पसरा-गाडियां बहीं- देखें बारिश की तबाही के वीडियो

पुलिस ने मृतक शख्स के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है। वहीं, पुलिस द्वारा इस घटना के संदर्भ में मामला दर्ज कर आगामी जांच अमल में लाई जा रही है। बतौर रिपोर्टस, मृतक शख्स किन्नौर का निवासी बताया जा रहा है। 

मिली जानकारी के मुताबिक उक्त शख्स कुछ दिन पहले अपनी पत्नी व बच्चे सहित ससुराल आया था। इस दौरान वो बीते शनिवार सुबह अचानक घर से गायब हो गया। घरवालों के लाख ढूंढने के बाद भी उसका कहीं पता नहीं लग पाया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: अनियंत्रित होकर तालाब में जा गिरी कार, अंदर तीन लोग थे सवार

इस दौरान एक स्थानीय व्यक्ति जब गांव में स्थित नाले की ओर गया तो उसने वहां एक शख्स का शव वांस के पेड़ पर लटके हुए देखा। जिसकी सूचना उसने तुरंत पंचायत उपप्रधान को दी। 

वहीं, इस घटना की पुष्टि करते हुए डीएसपी दाडलाघाट प्रताप सिंह ने बताया कि मौत के कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चल पाएगा। पुलिस ने शव के पास से सुसाइड नोट भी बरामद किया है। जिसमें व्यक्ति ने अपनी मौत का जिम्मेदार किसी को नहीं ठहराया है।

Post a Comment

0 Comments