हिमाचल शर्मसार: गंभीर हालत में शादीशुदा महिला बोली- ससुराल वालों ने जबरदस्ती पिलाया जहर

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल शर्मसार: गंभीर हालत में शादीशुदा महिला बोली- ससुराल वालों ने जबरदस्ती पिलाया जहर


कांगड़ाः
हिमाचल प्रदेश में महिलाओं के साथ हो रही आपराधिक वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला प्रदेश के कांगड़ा जिले स्थित पालमपुर उपमंडल से सामने आया है। जहां पुलिस थाना पंचरुखी के अंतर्गत आती एक ग्राम पंचायत की विवाहित महिला ने अपने ससुराल वालों पर उसे जबरदस्ती जहर पीलाने का आरोप लगाया है। महिला की हालत बिगड़ता देख उसके रिश्तेदार उसे प्राथमिक उपचार के लिए सिविल अस्पताल पालमपुर लेकर पहुंचे। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: ड्यूटी के दौरान कोरोना से जान गंवाने वाली 2 हेल्थ वर्कर्स के परिजनों को मिले 50-50 लाख

जहां से महिला की हालत गंभीर होने के कारण उसे इलाज के लिए टांडा मेडिकल कॅालेज व अस्पताल रेफर किया गया है। पीड़ित महिला की पहचान पूजा देवी पत्नी मुनीष कुमार उर्फ मोनू निवासी द्रमान के रूप में हुई है। वहीं, इस वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी पति व सास-ससुर की पहचान मुनीष कुमार, संतोष कुमार(ससुर) व माया देवी(सास) के तौर पर हुई है। 

इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह से एक विवाहित महिला एंबुलेंस में पड़ी हुई है। इस संबंध में जानकारी देते हुए महिला ने बताया कि उसका पति शराबी है और वह शराब के नशे में उससे वह उनकी बेटी के साथ मारपीट करता है। इस बीच जब बीती रात उसका पति शराब के नशे में उसकी बेटी को पीटने लगा तो उक्त महिला ने उसे ऐसा करने से रोका जिसपर उसके पति ने उसे ही मारना शुरू कर दिया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में पंजाबी शराबी का उपद्रव: बोला- सबकुछ जला दूंगा, पुलिस के सामने भी नहीं आया बाज

इतना ही नहीं शराबी पति ने अपने मां-बाप के साथ मिलकर जबरदस्ती जहर भी पिला दिया। महिला का आरोप है कि उसका पति उसे पिछले 12 सालों से प्रताड़ित करता आया है। अपने साथ घटित हुए इस वारदात पर महिला ने प्रशासन से अपने ससुराल वालों के खिलाफ सख्त से सख्त एक्शन लेने को कहा है।

Post a Comment

0 Comments