हिमाचल: चार साल से पति को छोड़ बेटी संग अकेली रह रही महिला बोली- दवा खिलाकर रेप करता था प्रेमी

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: चार साल से पति को छोड़ बेटी संग अकेली रह रही महिला बोली- दवा खिलाकर रेप करता था प्रेमी

कांगड़ा:
एक महिला ने अपने प्रेमी पर चार साल तक शादी का झांसा देते रहने और अब शादी करने के बजाय धोखा देने का मामला दर्ज कराया है। बता दें कि उक्त महिला पहले से शादीशुदा है। लेकिन अपने पति से अलग रहती है।

चार साल तक नशीली दवा खिला दुष्कर्म करता रहा प्रेमी:

मामला कांगड़ा जिला अंतर्गत ज्वालामुखी क्षेत्र का है। उक्त विवाहित महिला (28वर्ष) की शादी सात वर्ष पूर्व हुई थी। एक पांच वर्षीय बेटी भी है। महिला अपने पति को छोड़कर विगत चार साल से बंगाणा में रहती है। महिला का मायका हमीरपुर जिले में है।


महिला ने ई-मेल द्वारा दर्ज शिकायत में बताया है कि पति से अलग रहने के दौरान एक व्यक्ति से उसकी दोस्ती हुई। दोस्ती आगे बढ़ी युवक के शादी करने को राजी हुआ। जिसके बाद दोनों के बीच शारीरिक संबंध बनने लगे।

आपसे सहमती से नहीं हुए हमबिस्तर:

पीड़ित महिला ने बताया कि दोनों एक बार भी आपसी सहमति से हमबिस्तर नहीं हुए। वह कई बार ज्वालामुखी में अपने रिश्तेदार के निजी होटल में बुलाता और खाने पीने की चीज में कुछ मिलाकर उससे अवैध संबंध बनाता रहा।

 
महिला ने बताया कि अभी हाल ही में मार्च 2021 में उसने उसे फिर ज्वालाजी बुलाया और होटल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। अब 14 जुलाई को व्यक्ति ने उसके साथ शादी करने से मना कर दिया है। 

आरोपी युवक खुंडिया गांव का निवासी है। पुलिस ने महिला के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही महिला के बयानों की सत्यता की पुष्टि के साथ मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

Post a Comment

0 Comments