हिमाचल: होटल में रुका था 30 वर्षीय शख्स, पंखे से लटका मिला- काम की तलाश में आया था

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: होटल में रुका था 30 वर्षीय शख्स, पंखे से लटका मिला- काम की तलाश में आया था


बिलासपुर।
हिमाचल प्रदेश में आत्महत्या के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे। इसी कड़ी में ताजा अपडेट सूबे के बिलासपुर जिले से सामने आया है, जहां काम की तलाश में हिमाचल पहुंचे नेपाल मूल के एक युवक ने रविवार शाम को बिलासपुर जिला के कोठीपुरा में आत्महत्या कर ली है। 

वह एक होटल के कमरे में रुका हुआ था, वहीं उसने पंखे से फंदा लगाकर अपनी जान गंवा दी है। पुलिस को इसकी जानकारी मिलने के बाद उन्होंने मामला दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: खेत में बाड़ लगा रही 73 वर्षीय महिला हाई वोल्टेज लाइन की चपेट में आई, हालत खराब

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बाला राम बंथा मगर पुत्र गजबीर बंथा मगर निवासी गांव भंभड़ जिला रोलपा नेपाल की उम्र महज 30 वर्ष थी। वह यहां नोवा गांव में मौजूद एक होटल में दिन के वक्त आराम करने के लिए रुका था, लेकिन जब बाद में देखा तो वह पंखे से झूलता नजर आया। 

क्षेत्र के निवासी जगदीश सिंह ने बताया कि वह यहां सुबह घूमता नजर आया था। उसने यहां स्थानीय चाय की दुकान में बताया था कि उसे सोलन में जाना है और वहां पर वह लोग टमाटर की खेती का काम करते हैं। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में नया वेतनमान लागू होने पर सरकार का बढेगा इतना खर्च, वित्त विभाग का आकलन तैयार

उसने यह भी बताया कि उसके साथ कुछ साथी थे, लेकिन वह रास्ता भूल गया है और अपने दोस्तों से भटक गया है। ऐसे में लोगों ने उसे कोठीपुरा की तरफ का रास्ता बताया और उसे सोलन पहुंचने के लिए बस का मार्गदर्शन किया, लेकिन उसने ऐसा नहीं किया। वह वहीं नजदीक के होटल में रुक गया और शाम के समय वह पंखे से झूलता नजर आया। डीएसपी बिलासपुर ने मामले की पुष्टि की है।

Post a Comment

0 Comments