कितने तेजस्वी लोग हैं हिमाचल के पास: बाइक की टंकी से निकाल लिया पेट्रोल और भर दिया पानी

Ticker

6/recent/ticker-posts

कितने तेजस्वी लोग हैं हिमाचल के पास: बाइक की टंकी से निकाल लिया पेट्रोल और भर दिया पानी

कुल्लूः आपने सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जुड़ा हुआ वह मीम तो जरूर देखा होगा, जिसमें वो कहते नजर आते हैं- कितने तजस्वी लोग हैं हमारे पास। अब इसी कड़ी में हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले से एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे पढ़ने के बाद आप भी बरबस बोल ही पड़ेंगे कि - कितने तेजस्वी लोग हैं हिमाचल के पास।

बाइक से पेट्रोल निकाल भर दिया पानी:

ऐसा ही एक हैरान करने वाला ताजा मामला प्रदेश के कुल्लू जिले स्थित उपतहसील नित्थर से मामला सामने आया है। जहां कुछ टुच्चे किस्म के चोरों द्वारा सड़क किनारे खड़ी एक बाइक से पेट्रोल चोरी कर उसमें पानी भरने जैसी वारदात को अंजाम दिया गया है। पीड़ित शख्स ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: जो काम करने में 'मर्दों' के छूट जाएं पसीने, महिला आरक्षी मनीषा ने कर दिखाया; हो रही तारीफ

इस पूरे मामले में नुकसान झेलने वाले शख्स की पहचान मुनीश कुमार निवासी रेहची के रूप में हुई है। पीड़ित शख्स ने जानकारी देते हुए बताया कि उसने अपनी मोटरसाइकिल तांदी में सड़क किनारे खड़ी की थी। इस बीच रात के समय चोरों ने उसकी बाइक से पेट्रोल चोरी कर लिया। बाइक में करीब दस लीटर से भी ज्यादा पेट्रोल था। 

पुलिस कर रही थी पेट्रोलिंग:

इसके साथ ही मुनीश ने बताया कि चोरों ने तेल तो चोरी किया ही मगर हैरानी की बात ये है कि पेट्रोल निकालने के बाद टंकी में पानी भर दिया। जब सुबह वे बाइक स्टार्ट करने लगा तो वो स्टार्ट ही नहीं हुई। जब उसने मोटरसाइकिल को हिलाया तो टंकी भरी हुई लगी। इस दौरान जब उसने टंकी का ढक्कन खोला तो पाया कि टंकी में पेट्रोल की जगह पानी भरा हुआ है। जिसे देखकर वह स्तव्ध रह गया।

यह भी पढ़ें: जयराम सरकार का बड़ा फैसला: 27 HPS अधिकारियों के कार्यभार बदले, देखें पूरी लिस्ट

वहीं, इस मामले पर पुलिस थाना प्रभारी नित्थर सुशील गोस्वामी ने बताया कि पुलिस क्षेत्र में पेट्रोलिंग कर रही है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि नित्थर के मुख्य बाजार और उसके आसपास के क्षेत्र में इस तरह की कोई समस्या नहीं आती है। लेकिन सुनसान वाले क्षेत्रों में इस तरह की दिक्कत रहती है।

Post a Comment

0 Comments