हिमाचल में दाखिल हो रहे शराफत और सलमान को पुलिस ने पकड़ा, बरामद हुई नशे की बड़ी खेप

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल में दाखिल हो रहे शराफत और सलमान को पुलिस ने पकड़ा, बरामद हुई नशे की बड़ी खेप


सिरमौर।
हिमाचल प्रदेश में नशा तस्करी के मामलों में लगातार इजाफा ही देखने को मिल रहा है। सूबे की पुलिस द्वारा लगातार की जा रही धड़पकड़ के बावजूद नशा तस्करों के हौसले कहीं से भी कम होते नहीं नजर आ रहे हैं। 

इसी कड़ी में सूबे के सिरमौर जिले से सामने आ रही ताजा अपडेट के अनुसार हिमाचल-हरियाणा सीमा पर बहराल बैरियर के पास पुलिस टीम ने नाके के दौरान उत्तर प्रदेश के 2 यवाओं को भारी मात्रा में नशीली दवाओं की खेप के साथ गिरफ्तार किया है। 

यह भी पढ़ें: बुलावे पर दिल्ली गए CM जयराम ने की PM मोदी से भेंट, जानें किन मुद्दों पर हुई चर्चा

पकड़े गए आरोपियों की पहचान शराफत अली पुत्र लियाकत अली व सलमान पुत्र सलीम निवासी सहारनपुर उत्तर प्रदेश के रूप में की गई है। बतौर रिपोर्ट्स, दोनों ही तस्करों के पास से 1701 गोलियां तथा 1408 नशीले कैप्सूल बरामद हुए हैं। बताया गया कि डीएसपी बीर बहादुर को गुप्त सूचना मिली थी कि हरियाणा की तरफ से यूपी के 2 युवक नशीली दवाओं की बड़ी खेप के साथ पांवटा साहिब की तरफ  आ रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: घर से खेत को निकला शख्स देर रात तक घर नहीं लौटा, सड़क किनारे पड़ा मिला

सूचना के आधार पर उन्होंने थाना प्रभारी अशोक चौहान सहित पुलिस टीम के साथ बहराल के पास नाका लगाया था। इसी दौरान हरियाणा की तरफ से आ रहे 2 युवकों को पुलिस ने रोक कर उनकी तलाशी ली। इसी तलाशी में इन दोनों युवाओं के पास से नशे की यह भारी भरकम खेप बरामद की गई है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

Post a Comment

0 Comments