हिमाचल के युवक ने दी 'पंजाबी' लड़की को लिफ्ट: अब लग रहा होटल में रेप का आरोप

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल के युवक ने दी 'पंजाबी' लड़की को लिफ्ट: अब लग रहा होटल में रेप का आरोप


पठानकोट/कांगड़ाः
हिमाचल प्रदेश में महिलाओं के साथ हो रहे अपराध थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। इसी कड़ी में हिमाचल प्रदेश के एक युवक ने कुछ ऐसा कृत्य किया है, जिसकी वजह से हर कोई शर्मसार है। दरअसल, इस युवक ने पहले तो पड़ोसी राज्य की एक नाबालिग को लिफ्ट देने के बहाने से मलिकपुर ले गया उसके बाद हिमाचल के कांगड़ा जिले के डमटाल के एक होटल में उसके साथ दुष्कर्म जैसी धिनौनी वारदात को अंजाम दिया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल का एक और जवान हमारे बीच नहीं रहा: मां-पिता और दो बहनों को छोड़ गया इकलौता लाल

इस बात की शिकायत नाबालिक ने पठानकोट के अंतर्गत आते थाना-1 में दी। जहां शिकायत दिए जाने के बावजूद कोई कार्रवाई ना होता देख नाबालिग परिवार सहित एसएसपी कार्यालय पहुंची। जहां उन्होंने थाना-1 पुलिस पर ढंग से कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है। पुलिस में दी शिकायत में नाबालिग ने बताया कि वह सैर के लिए घर से निकली थी लेकिन वो रास्ता भूल गई। 

यह भी पढ़ें: देवभूमि शर्मसारः ढ़ाई साल की बच्ची के साथ स्कूली छात्र ने किया मुंह काला!

इस दौरान उसने मौके से गुजर रहे एक युवक से लिफ्ट मांगी। जिसके बाद युवक उसे एक्टिवा पर बिठाकर घर ले जाने की बजाय पहले तो मलिकपुर ले गया उसके बाद वे उसे वहां से हिमाचल प्रदेश के डमटाल स्थित एक होटल ले गया जहां आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपित युवक उसे मलिकपुर में छोड़कर फरार हो गया। नाबालिग ने बताया कि वह किसी तरह वहां से सुजानपुर पहुंची। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल का जवान हुआ बारूदी सुरंग का शिकार: तीन महीने बाद ही होनी थी शादी

इस बीच किसी जानकार ने सुजानपुर में जब उसे उधर देखा तो उन्होंने उसके घरवालों को इसकी सूचना दी। जिसके बाद उसे वापस घर ले जाया गया। वहीं, इस मामले पर नाबालिग की मां ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी शाम को सैर करने के लिए घर से निकली थी, लेकिन काफी वक्त बीत जाने के बाद भी वह वापस नहीं आई। उन्होंने उसे घर के आसपास व रिश्तेदारों के घर में भी ढूंढा लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चल पाया।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: 21 वर्षीय युवक ने जहरीला पदार्थ निगल कर दे दी जान, बेरोजगारी से था परेशान

मां ने बताया कि अगले दिन उनकी बेटी सुजानपुर में मिली। बेटी ने बताया कि एक युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया है। उन्होंने पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने अज्ञात युवक पर मामला दर्ज किया। आरोपी युवक की पहचान होने के बावजूद जब पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की तो अपनी बेटी के साथ हुए अन्याय पर मां एसएसी सुरेंद्र लांबा से मिलकर इंसाफ की मांग की है। मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी, सिटी राजिंदर मन्हास ने बताया कि आरोपी की पहचान हो चुकी है, जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments