हिमाचल: 13 साल के लड़के के साथ गलत काम करते थे 9 लोग, थमा देते थे 50-100; भांडा फूटा

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: 13 साल के लड़के के साथ गलत काम करते थे 9 लोग, थमा देते थे 50-100; भांडा फूटा

सिरमौर: हिमाचल के सिरमौर जिले से दुष्कर्म से जुड़ी एक चौंका देने वाली खबर सामने आ रही है। मिली जानकारी के अनुसार 13 वर्षीय नाबालिक बच्चे ने 9 लोगों पर दुष्कर्म करने के आरोप लगाए हैं।

मंडी समिति में की थी शिकायत:

यह बच्चा मंडी समिति पांवटा साहिब में काम करता था। इस दौरान मंडी के ही कुछ लोग उसके साथ अप्राकृतिक सेक्स करते थे। जिसके बाद 50-100 रुपए पकड़ा कर सभी कहते थे किसी को बताया तो जान से मार दूंगा।

यह भी पढ़ें: हिमाचल की सबसे बड़ी खबर: सीएम जयराम ठाकुर ने खुद बताया कब होंगे सूबे में उपचुनाव

इस बाबत लड़के ने मंडी समिति के चेयरमैन और सैक्रेटरी से 20 दिन पहले शिकायत की थी लेकिन उन्होंने इस मामले को दबा दिया। जिसके बाद पीड़ित लड़के ने किसी तरह मीडिया के लोगों से संपर्क किया और अपना बयान रिकॉर्ड करवाया।

चेयरमैन ने कहा: बच्चा आया था शिकायत लेकर

सिरमौर जिला की मीडिया ने पुलिस विभाग के अधिकारयों को मामले से अवगत कराया। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच और कार्रवाई में जुट गई है। बच्चे ने पुलिस को बताया कि वह दुष्कर्म करने वाले सभी लोगों का नाम जानता है और चेहरे से भी अच्छी तरह पहचानता है। सभी के नाम सहित लिखित शिकायत चेयरमैन रामेश्वर शर्मा को दी थी।

यह भी पढ़ें: जयराम सरकार दिखाएगी बारागटा परिवार पर भरोसा: चेतन घोषित हुए बीजेपी प्रत्याशी!

वहीं, रामेश्वर शर्मा का कहना है कि बच्चा शिकायत लेकर आया था। उनके तरफ से पुलिस में शिकायत क्यों नहीं की गई? इस बाबत भी पूछताछ चल रही है। लेकिन पुलिस को अभी तक माकूल जवाब नहीं मिला है। वहीं, स्थनीय मीडिया सूत्रों का कहना है कि लड़के के ऊपर बयान से पलट जाने का दवाब बनाया जा रहा है। 

Post a Comment

0 Comments