हिमाचल: सड़क से फिसलकर 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरी Alto कार, दो सेब बागवानों की गई जान

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: सड़क से फिसलकर 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरी Alto कार, दो सेब बागवानों की गई जान


शिमलाः
हिमाचल प्रदेश में हादसों की संख्या कहीं से भी थमती नजर नहीं आ रही है। ताजा मामला प्रदेश की राजधानी शिमला का है। जहां जिले की ननखड़ी तहसील में एक कार अचानक से अनियंत्रित होकर 100 मीटर नीचे गहरे पंजा नाले में जा गिरी। जिस वजह से कार में सवार दो व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची।

यह भी पढ़ें: कितना सच-कितना झूठ-यहां समझें: बहू ने अनिल पर लगाए आरोप, आश्रय बोले- अकाउंट हैक हुआ है

जहां टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद शवों को नाले से बाहर निकाला। पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, घटना के संबंध में केस दर्ज कर आगामी जांच अमल में लाई जा रही है। मृतकों की पहचान 42 वर्षीय सतपाल पुत्र मोहन लाल और 38 वर्षीय नित्या नंद पुत्र केवल राम निवासी खडेला तहसील ननखड़ी के रूप में हुई है। बतौर रिपोर्टस, यह हादसा बीती रात करीब 9 बजे पेश आया है। 

यह भी पढ़ें: जयराम सरकार का फैसला: सचिवालय के साथ-साथ इन विभागों में होगी 111 पदों पर भर्ती, पढ़ें डीटेल

बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त सतपाल कार को चला रहा था। पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक यह हादसा तब पेश आया जब दोनों घर लौट रहे थे । इस दौरान जब वो खरेला के पास पहुंचे तो अचानक से आल्टो कार नंबर HP06B-3071 सड़क से फिसलकर नाले में जा गिरी। 

इस मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी रामपुर चंद्रशेखर ने पुष्टि बताया कि शवों का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। हादसे का शिकार हुए दोनों व्यक्ति बागवान थे। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा मामले की छानबीन की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments