हिमाचल की आपदा में टूटी सैन ब्रदर्स की जोड़ी: पंजाबी गायक मनमीत सिंह की देह बरामद

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल की आपदा में टूटी सैन ब्रदर्स की जोड़ी: पंजाबी गायक मनमीत सिंह की देह बरामद


शिमला/कांगड़ा।
हिमाचल प्रदेश में सोमवार को आई प्राकृतिक आपदा ने एक तरफ जहां सूबे के लोगों को कभी ना भुलाए जाने वाले दंश दिए हैं। वहीं, इस प्राकृतिक कोप की वजह से पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री को भी बड़ा झटका लगा है। दरअसल, पंजाबी गायक मनमीत सिंह का शव कांगड़ा जिले के करेरी झील इलाके से बरामद हुआ है। एसएसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन ने बताया कि इस मामले में ब्योरे की प्रतीक्षा है। 

मनमीत सिंह का ग्रुप San Brothers के नाम से मशहूर था। बताया जा रहा है कि मनमीत सिंह अमृतसर से धर्मशाला घूमने के लिए आये हुए थे। उनके साथ उनके भाई और चार अन्य दोस्त भी यहां आए हुए थे। मनमीत सिंह पंजाब के एक चर्चित सूफी गायक थे। सैन ब्रदर्स ने भारत के अलावा विदेश में भी अपनी गायकी से लोगों का दिल जीता था। लेकिन हिमाचल प्रदेश में आई आसमानी आपदा ने सैन ब्रदर्स की जोड़ी तो तोड़ दिया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में आज कोरोना भारी: छीन गया 5 लोगों की जिंदगी, 1200 से अधिक एक्टिव मामले हैं मौजूद

बीते बुधवार को धर्मशाला इलाके में बादल फटने की घटना के बाद से मनमीत सिंह लापता थे। जिसके बाद मंगलवार की देर शाम उनकी लाश करेरी गांव से मिली है। मनमीत सिंह और उनके भाई कर्णपाल उर्फ केपी और उनके चार अन्य दोस्त शनिवार को धर्मशाला पहुंचे थे। रविवार को सभी यहां के करेरी लेक गए थे। रात को भारी बारिश की वजह वो सभी वहीं रुक गये थे। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: साले के पास आए जीजा ने लगा लिया फंदा, पीछे पत्नी और 2 बच्चों को छोड़ गया

सोमवार को जब यह सभी लोग वापस हो रहे थे तब अचानक एक गड्डे को पार करने के दौरान मनमीत सिंह पानी के तेज बहाव में बह गये थे। काफी कोशिशों के बावजूद भी जब मनमीत सिंह के मोबाइल पर बात नहीं हो सकी तब उनके भाई और दोस्तों ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर उनकी तलाश शुरू की। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल के लिए भारी रहेंगे अगले 36 घंटे: 10 जिलों में 17 जुलाई तक भारी बारिश का अलर्ट

कांगड़ा जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विमुक्त रंजन ने बताया कि 'अमृतसर के रहने वाले मनमीत सिंह के बारे में जानकारी मिली थी कि वो करेरी लेक के पास से लापता हो गये थे। राहत टीम मनमीत सिंह को ढूंढने का काफी प्रयास कर रही थी। देर शाम राहत टीम को मनमीत सिंह की लाश मिली। मनमीत सिंह के शव को धर्मशाला लाया गया है।' 

Post a Comment

0 Comments