हिमाचल: दिन का दूसरा मामला- 29 वर्षीय लड़के ने FB पर लिखा आखिरी ख़त, लगा लिया फंदा

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: दिन का दूसरा मामला- 29 वर्षीय लड़के ने FB पर लिखा आखिरी ख़त, लगा लिया फंदा


सोलन।
हिमाचल प्रदेश में युवाओं द्वारा आत्मह्त्या किए जाने के मामलों में बीते कुछ दिनों से बड़ा उछाल देखने को मिला है। इस सब के बीच आज का दिन सूबे के लिए काफी परेशान करने वाला गुजर रहा है। सबसे पहले कांगड़ा निवासी एक 19 वर्षीय युवक ने फेसबुक पर लाइव जाने के बाद फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। वहीं, अब इसी तरह का दूसरा मामला सूबे के सोलन जिले से सामने आ रहा है। जहां धर्मपुर क्षेत्र में एक युवक ने फेसबुक पर सुसाइड नोट लिखने के बाद ख़ुदकुशी कर ली है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: FB पर लाइव हुआ 19 साल का लड़का और लगा लिया फंदा- देखता रह गया हर कोई

मृतक युवक की पहचान 29 वर्षीय मुकुल वारिया पुत्र  रमेश वारिया के रूप में हुई है। मिली जानकारी के अनुसार वो डेकोरेशन का काम करता था। अपनी पोस्ट में उसने कहा है कि पुलिस कर्मी ने उसे सोलन में एक निजी होटल में डेकोरेशन का काम दिया था। अचानक से ऑर्डर कैंसिल कर दिया,वो 35000 वापस मांग रहा है।  मृतक ने अपने आखिरी फेसबुक पोस्ट में डिप्रेशन के कारणों के साथ लिखा है कि उसने सोलन में तैनात पुलिसकर्मी के पैसे देने थे। 

यह भी पढ़ें: गौरव ठाकुर ने अपनी मां की स्मृति में खोला सफायर फिटनेस स्टेशन, BJP एमएलए ने किया उद्घाटन

अपनी पोस्ट में उसने कहा है कि पुलिस कर्मी ने उसे सोलन में एक निजी होटल में डेकोरेशन का काम दिया था। अचानक से ऑर्डर कैंसिल कर दिया,वो 35000 वापस मांग रहा है। मृतक ने अपने फेसबुक अकाउंट पर लिखा  कि वह पैसो की तंगी के कारण यह कदम उठा रहा है। बेहद परेशान है व अकेला है। उसने मौत से पहले अपने माता पिता को “सॉरी” भी लिखा। बतौर रिपोर्ट्स, युवक ने घर में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या की है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में पकडाया फर्जी रिटायर्ड कर्नल: BRO के नाम पर लगाता था चूना, साइबर से से नहीं बच सका

बताया जा रहा है कि मंगलवार सुबह वो अपने कमरे गया। अंदर से कुंडी लगाकर पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। परिजनों द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई ।मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने उसे सीएचसी धर्मपुर पहुंचाया। लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।ख़ुदकुशी करने से पहले मृतक ने फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट डाली है। जिसमें अपने डिप्रेशन के कारणों के साथ लिखा है कि उसने सोलन में तैनात पुलिसकर्मी के पैसे देने थे। 

Post a Comment

0 Comments