हिमाचल: मां ने कहा- बहू के कमरे का दरवाजा मत तोड़ बेटा; मां को ही बेरहमी से पीट डाला

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: मां ने कहा- बहू के कमरे का दरवाजा मत तोड़ बेटा; मां को ही बेरहमी से पीट डाला


बिलासपुर।
हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले से मां-बेटे के रिश्ते को शर्मसार करने वाला एक ताजा मामला सामने आया है। यहां पर एक कलयुगी बेटे ने निर्दयता की सारी हदें पार करते हुए अपनी मां की बड़ी ही बेरहमी के साथ पिटाई कर डाली। बताया गया कि मां की गलती सिर्फ इतनी थी कि उसने अपने बेटे को बहू के कमरे का दरवाजा तोड़ने से रोका था कि इतने में बेटा तैश में आ गया और अपनी मां को ही पीट डाला। 

यह भी पढ़ें: इस बार बदलेगी सुजानपुर की हवा: धूमल ने कांग्रेस के गढ़ में लगाई बड़ी सेंध- राजेंद्र राणा को झटका

मिली जानकारी के अनुसार मारपीट से महिला के सिर, गर्दन व शरीर के अन्य हिस्सों में चोटें आईं। बेटे ने मां को जान से मारने की धमकी भी दी। वहीं, अब पीड़ित मां ने अपने बेटे के खिलाफ सदर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। महिला ने पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में बताया कि उसके छोटे बेटे व बहू के बीच अक्सर कहासुनी होती रहती है। वह उन्हें ऐसा न करने के लिए समझाती भी रहती है, लेकिन उन पर इसका कोई असर नहीं पड़ता है। 

यह भी पढ़ें: दिल्ली दौरे से वापस हिमाचल लौटे CM जयराम ठाकुर, खुद बताया प्रधानमंत्री से क्या-क्या बात हुई

पीड़ित महिला बंदला के परनाली की रहने वाली है। महिला द्वारा आगे बताया गया कि उसकी बहू करीब एक माह पहले ही मां बनी है। डिलीवरी के दौरान उसकी मेजर सर्जरी हुई है। रात बहू ने अपने कमरे में भीतर से कुंडी लगाई थी। रात करीब साढ़े 10 बजे बेटा दरवाजा खटखटा रहा था। बहू के दरवाजा ना खोलने पर वह उसे तोड़ने लगा। उसने बेटे को समझाया कि बहू को आराम करने दे और किसी दूसरे कमरे में सो जाए। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल के 5 जिलों में बाढ़ का गंभीर अलर्ट: 25 जुलाई तक खराब रहेगा मौसम

महिलोआ की मानें तो इसी बात पर वह आग बबूला हो गया और गाली-गलौच करते हुए उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। इससे उसे चक्कर आ गया। उसकी बड़ी बहू ने बीच-बचाव कर उसे बेटे के चंगुल से छुड़ाया। उधर, डीएसपी मुख्यालय राज कुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि महिला की शिकायत पर उसके बेटे के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है तथा मामले की छानबीन की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments