इस बार बदलेगी सुजानपुर की हवा: धूमल ने कांग्रेस के गढ़ में लगाई बड़ी सेंध- राजेंद्र राणा को झटका

Ticker

6/recent/ticker-posts

इस बार बदलेगी सुजानपुर की हवा: धूमल ने कांग्रेस के गढ़ में लगाई बड़ी सेंध- राजेंद्र राणा को झटका


हमीरपुरः
हिमाचल प्रदेश में बीते कुछ दिनों से सियासत गरमाई हुई है। एक तो जल्द ही सूबे में होने वाले उपचुनाव चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। तो वहीं दूसरी तरफ प्रदेश के दोनों ही प्रमुख राजनीतिक दल अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर भी पूरी तरह से एक्टिव हो गए हैं। 

यह भी पढ़ें: दिल्ली दौरे से वापस हिमाचल लौटे CM जयराम ठाकुर, खुद बताया प्रधानमंत्री से क्या-क्या बात हुई

इसी कड़ी में भारतीय जनता पार्टी की तरफ से 2017 में सीएम कैंडिडेट रहने के बावजूद राजेंद्र राणा के हाथों करारी हार का सामने करने वाले पूर्व सीएम प्रो। प्रेम कुमार धूमल भी अपने घर की कुर्सी को वापस पाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगाते हुए नजर आ रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल के 5 जिलों में बाढ़ का गंभीर अलर्ट: 25 जुलाई तक खराब रहेगा मौसम

एक तरफ जहां केंद्र में धूमल के बेटे अनुराग ठाकुर का रुतबा बढ़ा है। तो अब प्रदेश के भीतर वापस से अपनी खोई हुई सीट को हासिल करना धूमल के लिए प्रतिष्ठा का मसला बन गया है। इसी कड़ी में धूमल ने आज मौजूदा कांग्रेस विधायक राजेंद्र राणा को उनके घर के ही भीतर बड़ा झटका दिया है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में अनियंत्रित होकर खाई में समाई कार, घर लौट रहे शख्स की गई जान

सामने आ रही ताजा अपडेट के अनुसार चबूतरा पंचायत के करीब 5 दर्जन परिवार भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं। पंचायत में एक कार्यक्रम के तहत पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल के सामने दर्जनों परिवारों ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया। बता दें कि पंचायत चबूतरा के वार्ड नंबर 4 में खोलू गांव में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था। जहां पूर्व मुख्यमंत्री धूमल कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए थे।

यह भी पढ़ें: तस्वीरों में तबाही: 4 की गई जान- सैकड़ों सड़कें बंद, नदी-नाले उफान पर, दरकी पहाड़ी, लंबा जाम

इस उपलक्ष पर पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने  बीजीपी में नए कार्यकर्ताओं का स्वागत किया, इसी के साथ पुराने कार्यकर्ताओं को दिल खोलकर और भी अधिक जिम्मेदारी से काम करने के साथ नए और पुराने कार्यकर्ताओं का भेद खत्म कर सभी को मिल जुलकर पार्टी का काम करने और पार्टी को मजबूत बनाने के लिए कहा। बता दें कि कुछ दिन पहले ही सुजानपुर कांग्रेस के उपाध्यक्ष ने भी बीजेपी का दामन थाम लिया था।

Post a Comment

0 Comments