हिमाचल में पंजाब के नशेड़ियों ने चायवाले से की बहस: तवा मारकर काट दी अंगुली

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल में पंजाब के नशेड़ियों ने चायवाले से की बहस: तवा मारकर काट दी अंगुली

ऊना: हिमाचल में पंजाबी पर्यटकों का उत्पात थमने का नाम नहीं के रहा है। ताजा मामला ऊना जिला स्थित धार्मिक स्थल चिंतपूर्णी में एक होटल का है। नशे में धुत्त 5-6 युवकों ने होटल के कर्मचारी को रोटी पकाने वाले तवे से हमला कर घायल कर दिया। जिसमें उसकी उंगली कट गई।

चाय के रेट से शुरू हुआ विवाद:

कर्मचारी का दोष मात्र इतना था कि उसने इन्हें चाय का रेट बताया था। जो पर्यटकों को अधिक लगा। पहले उन्होंने चाय का रेट पूछा, रेट बताने पर युवक टांचबाजी करने लगे। 

यह भी पढ़ें: उपचुनाव से पहले कांग्रेस और राजघराने में बढ़ी हलचल: मंडी या अर्की- प्रतिभा सिंह हैं मुद्दा

ऐसे में कर्मचारी ने कहा कि आपको जहां अच्छी चाय मिलती है वहां चले जाओ। इतने में युवक भडक़ गए और तंदूर पर रखा लोहे का तवा होटल कर्मचारी को दे मारा।

सभी आरोपी युवक हिरासत में:

इस हमले में कर्मचारी के पैर की एक उंगली अलग हो गई। उपचार हेतु चिंतपूर्णी अस्पताल ले जाया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है। झगड़े के बाद होटल में काफी संख्या में लोग एकत्रित हो गए और युवकों को पकड़ कर होटल में बैठा लिया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में बदलेगा नियम! JBT से लेक्चरर बनने के लिए टेट जरूरी, हर विषय में होगी पात्रता परीक्षा

चिंतपूर्णी पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर 5 युवकों को हिरासत में ले लिया। जहां यह विवाद हुआ वह होटल देहरा क्षेत्र में आता है। इसलिए युवकों को देहरा पुलिस के हवाले कर दिया गया है। मामले में देहरा पुलिस आगे की करवाई कर रही है।

Post a Comment

0 Comments