हिमाचल में नशे की बड़ी खेप पकड़ी: आधा किलो चरस और लाखों के चिट्टे संग कुल 3 अरेस्ट

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल में नशे की बड़ी खेप पकड़ी: आधा किलो चरस और लाखों के चिट्टे संग कुल 3 अरेस्ट

मंडी/कुल्लू: हिमाचल पुलिस का नशा मुक्ति अभियान काफी तेजी से चल रहा है। पुलिस टीम बसें रोक कर भी संदिग्धों की तालाश कर रही है। पुलिस के अलग अलग मामलों में तीन युवक को चरस और चिट्टा के साथ गिरफ्तार किया है।

दो चिट्टेबाज युवक चढ़े पुलिस के हत्थे:

पहला मामला मंडी जिले का है। जहां दो अलग-अलग मामलों में पुलिस ने 98.04 ग्राम चिट्टा बरामद करने में सफलता हासिल की है। साथ ही दो चिट्टेबाज युवक को गिरफ्तार किया गया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में पंजाब के नशेड़ियों ने चायवाले से की बहस: तवा मारकर काट दी अंगुली

मंडी जिला पुलिस की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम वीरवार सुबह चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे-21 पर सुंदरनगर के पुंघ में नाके पर मौजूद थी। इसी दौरान जब दिल्ली से मनाली जा रही वोल्वो बस को चेकिंग के लिए रोका तो उसमें सवार मंडी के पधर निवासी 26 वर्षीय युवक से 62.9 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया।

NDPC एक्ट के तहत दर्ज हुआ मामला:

वहीं, एक अन्य मामले में हिमाचल पथ परिवहन निगम की दिल्ली से मनाली का रही बस में सवार मंडी के चैलचौक के 18 वर्षीय युवक को 35.5 ग्राम चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया गया। 

यह भी पढ़ें: उपचुनाव से पहले कांग्रेस और राजघराने में बढ़ी हलचल: मंडी या अर्की- प्रतिभा सिंह हैं मुद्दा

दोनों युवकों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

आधा किलो चरस के साथ हुआ गिरफ्तार:

दूसरी तरफ कुल्लू जिला की पुलिस टीम ने एक युवक को 672 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया है। बुधवार शाम को पुलिस टीम दियार रोड़ में गश्त पर थी। इसी दौरान बागरनाला में एक युवक को शक के आधार पर रोक कर तलाशी ली, तो उससे 672 ग्राम चरस बरामद की गई।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में बदलेगा नियम! JBT से लेक्चरर बनने के लिए टेट जरूरी, हर विषय में होगी पात्रता परीक्षा

आरोपी की पहचान 37 वर्षीय नरेंद्र कुमार गांव हुरला तहसील भुंतर कुल्लू के तौर पर हुई है। थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कार्रवाई की जा रही है। 

Post a Comment

0 Comments