हिमाचल में पर्यटकों ने फिर की गुंड़ागर्दी: स्थानीय युवक को किया लहूलुहान, हुए गिरफ्तार

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल में पर्यटकों ने फिर की गुंड़ागर्दी: स्थानीय युवक को किया लहूलुहान, हुए गिरफ्तार

मंडीः हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में एक बार फिर पर्यटकों की गुंडागर्दी का मामला रिपोर्ट हुआ है। जहां पर्यटन नगरी मनाली घूमने आए पंजाब के युवकों ने एक स्थानीय युवक के साथ मारपीट कर उसे लहूलुहान कर दिया। पीड़ित युवक ने अपने साथ घटित वारदात की शिकायत पुलिस में दी। मिली शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपित युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस द्वारा मामले की आगामी जांच अमल में लाई जा रही है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल उपचुनाव में BJP की डगर पर है कई कांटे, बागियों को मनाने में बड़ी मशक्कत

बताया जा रहा है कि इस घटना को अंजाम देने वाले युवकों में दो पंजाब व दो हमीरपुर के शामिल थे। पीड़ित युवक की पहचान भास्कर शर्मा निवासी नांडी के रूप में हुई है। मिली जानकारी के अनुसार यह घटना मंगलवार रात की है। जहां पुलिस चौकी कमांद से लगभग 300 मीटर की दूरी पर चार पर्यटकों ने स्थानीय युवक के साथ मारपीट की। 

यह भी पढ़ें: खुशखबरी: सशस्‍त्र बलों समेत इन कर्मियों के DA में भी इजाफा, मंत्रालय अलग से जारी करेंगे आदेश

इस मामले पर भास्कर शर्मा ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि जैसे ही वे कमांद सड़क पर पशुओं से भरी गाड़ी को चेक करने के लिए गाड़ी के पास गए तो मौके पर मनाली से लौट रहे पर्यटकों की गाड़ी आ पहुंची। इस बीच गाड़ी में सवार चार युवकों ने पास देने को लेकर उनसे बहस शुरू कर दी। इस दौरान जब उन्होंने युवकों को समझाने की कोशिश की, तो युवकों ने गाली गलौज कर उन्हें मारना-पीटना शुरू कर दिया। 

यह भी पढ़ें: सुनो सरकार: दिल्ली-पंजाब को बिजली बेचकर क्या मिला, जब 30 साल से अपनों को नहीं दे सके

इतना ही नहीं युवक उसकी गाड़ी की चाबी को लेकर मौके से फरार हो गए। इसके बाद युवक ने पुलिस के पास इस संबंध में सूचना दी और जानकारी पाकर त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी युवकों को अरेस्ट कर लिया है। सामने आ रही ताजा अपडेट के अनुसार आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। 

Post a Comment

0 Comments