'हिमाचल कांग्रेस में CM की दौड़ में आठ से दस नेता, अपने ही नेता के फोटो पर पोती जा रही कालिख'

Ticker

6/recent/ticker-posts

'हिमाचल कांग्रेस में CM की दौड़ में आठ से दस नेता, अपने ही नेता के फोटो पर पोती जा रही कालिख'

शिमला: हिमाचल प्रदेश कांग्रेस को गुटबाजी के मुद्दे पर अक्सर बीजेपी नेताओं के हमलों का सामना करना पड़ता है। रोज कोई न कोई अंतर्कलह की खबर सामने आ ही जाती है। ताजा हमला परिवहन मंत्री बिक्रम सिंह ने बोला है।

कांग्रेस में मुख्यमंत्री के 8-10 दावेदार:

परिवहन मंत्री बिक्रम सिंह ने कहा कि वर्तमान में कांग्रेस में ऐसी स्थिति है कि मुख्यमंत्री की दौड़ में आठ से दस नेता हैं। पार्टी के भीतर अंतर्कलह है, एक नेता का फोटो तक लगता है तो उस पर कालिख पोती जाती है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल का जवान हुआ बारूदी सुरंग का शिकार: तीन महीने बाद ही होनी थी शादी

उपचुनाव के मुद्दे पर आगे उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में पूर्व में जो भी चुनाव हुए भाजपा ने उसमें जीत हासिल की है। सरकार का साढ़े तीन साल का कार्यकाल पूरा हो चुका है। कांग्रेस के पास कोई स्थायी मुद्दा नहीं है, जिस पर कांग्रेस सरकार के खिलाफ बोल सकें। भाजपा धरातल पर एकजुटता के साथ भाजपा काम कर रही है, प्रत्येक मतदान केंद्र पर संगठन का बेहतर प्रबंधन है।

यह भी पढ़ें: देवभूमि शर्मसारः ढ़ाई साल की बच्ची के साथ स्कूली छात्र ने किया मुंह काला!

उन्होंने आगे कहा कि आम जनता को राहत मिले इस दिशा में देश व प्रदेश की सरकारें काम कर रही हैं। उन्होंने कहा कि सितंबर माह में 10 हजार करोड़ रुपये की दूसरी ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी होगी। 205 नई बसें खरीदने का प्रावधान किया गया है। प्रारंभिक औपचारिकताएं अति शीघ्र पूरी की जा रही हैं।

Post a Comment

0 Comments