हिमाचल से दो मामले: कार पर पलटा डाक पार्सल ट्रक, बाइक बचाने में पिकअप पलटी- 6 थे सवार!

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल से दो मामले: कार पर पलटा डाक पार्सल ट्रक, बाइक बचाने में पिकअप पलटी- 6 थे सवार!


सिरमौर/सोलन।
हिमाचल प्रदेश में मौसम ने रौद्र रूप धारण कर रखा है। वहीं, इस मौसम की वजह से सूबे के भीतर सड़क हादसों की संख्या में भी इजाफा देखने को मिला है। इसी कड़ी में सूबे के दो अलग अलग जिलों से सड़क हादसे संबंध खबर सामने आ रही है। प्रदेश के सोलन और सिरमौर जिले में हुए इस हादसों में कुल 6 लोगों कि घायल होने की सूचना मिली है। तो आइये एक-एक कर जानते हैं दोनों ही हादसों के बारे में:- 

कार पर पलटा डाक पार्सल ट्रक, चार पहुंचे अस्पताल 

मामला सोलन के धर्मपुर का है, जहां NH-5 पर सनवारा में प्रातः करीब 5 बजे, गोपाल स्वीट्स के पास डाक पार्सल ट्रक एक कार पर पलट गया है। घटना में कार सवार 4 व्यक्तियों को चोटें आई हैं। जिनमें से एक काला नामक व्यक्ति की हालत गंभीर बताई जा रही हैं। ट्रक में सवार दो लोगों को भी चोटें आई हैं। सभी घायलों को आगामी इलाज के लिए सीएचसी धर्मपुर ले जाया गया है।

बीच सड़क में पलटी लहसुन से लदी पिकअप

मामला सिरमौर जिले के नौहराधार-हरिपुरधार मार्ग पर ठठारना के पास का है। जहां पर हरिपुरधार की और से आ रही लहसुन से लदी एक पिकअप बीच सड़क पर पलट गई। मिली जानकारी के अनुसार एक बाइक सवार तेज रफ्तार से आ रहा था कि पिकअप के चालक ने बाइक सवार को बचाने के चक्कर मे जोर से ब्रेक लगाई, जिसके चलते यह लहसुन से लदी पिकअप बीच सड़क में पलट गई। हादसे के वक्त वाहन में दो लोग सवार थे, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। उन्हें मामूली चोटें आई हैं। 

Post a Comment

0 Comments